हिंदुस्तान में आया Microsoft Surface Go, चौंका देंगे कीमत और फीचर्स...

हिंदुस्तान में आया Microsoft Surface Go, चौंका देंगे कीमत और फीचर्स...
Share:

माइक्रोसॉफ्ट ने भारतीय बाजार में Surface Go को भारत में लॉन्च कर दिया है. बता दें कि Microsoft के इस सबसे छोटे और किफायती टेबलेट को इस महीने के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा. इसकी कीमत पर नजर डालें तो आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर 38,599 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ इसे प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. 

बता दें कि टॉप एंड वेरिएंट को आप 50,999 रुपये की कीमत में खरीद पाएंगे. जबकि Microsoft इसके साथ एक्सेसरीज के तौर पर Surface Go Signature टाइप कवर भी आपके लिए ऑफर कर रही है. वहीं इसके Surface Go Signature ब्लैक कवर की कीमत 8,699 रुपये तय की है. साथ ही इस डिवाइस के कलर वेरिएंट वाले कवर की कीमत 11,799 रुपये है. 

Microsoft Surface Go में 10 इंच का पिक्सल सेंस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 1800×1200 पिक्सल का है. वहीं स्क्रीन का आसपेक्ट रेश्यो 3:2 है और Microsoft Surface Go के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें Intel का नया पेंटियम गोल्ड प्रोसेसर 4415Y आपको मिलेगा. साथ ही आपको इस डिवाइस में 8GB तक का रैम और Intel HD ग्राफिक्स 615 मिलेगा. वहीं इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. 

 

ASUS ने हिंदुस्तान में किया नया धमाका, उतारे एक साथ 2 नए लैपटॉप

10 हजार रु से भी कम में मिलेगा Asus का यह फ़ोन, सेल हुई शुरू

HTC के नए फ़ोन Desire 12s ने दी दस्तक, इन फीचर्स से जीतेगा दिल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -