स्टॉक्स में एक बार फिर से आया उछाल

स्टॉक्स में एक बार फिर से आया उछाल
Share:

दोपहर के कारोबार में प्रमुख बेंचमार्क इंडेक्स दिन के उच्च स्तर पर आ गए। दोपहर 2.25 बजे, बीएसई सेंसेक्स 294.65 अंक या 0.59 प्रतिशत बढ़कर 49,956.41 अंक पर था। निफ्टी 50 इंडेक्स 118.40 अंक या 0.80 प्रतिशत की गिरावट के साथ 14,937.45 पर बंद हुआ। फार्मा शेयरों ने तीसरे दिन के लिए अपनी लकीर को बढ़ाया। इस नोट के समय सिप्ला, हिंदुस्तान यूनिलीवर, सन फार्मा, टाइटन और डॉ रेड्डी टॉप गेनर हैं जबकि बजाज फाइनेंस, टाटा स्टील, यूपीएल, हिंडाल्को और अल्ट्रा सीमेंट्स टॉप लूजर हैं। 

व्यापक बाजार में रुकावट। बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.91 प्रतिशत चढ़ा। बीएसई का स्मॉल-कैप इंडेक्स 1.05 प्रतिशत बढ़ा। खरीदारों ने विक्रेताओं को पछाड़ दिया। बीएसई पर, 1897 शेयर बढ़े और 949 शेयर गिर गए। कुल 162 शेयर अपरिवर्तित रहे। 

अमेरिकी फेडरल रिजर्व की पिछले महीने की बैठक के मिनटों के बाद निवेशकों ने जोखिम की भूख में सुधार किया, जिसमें कहा गया कि फेड अधिकारी अपने बांड-खरीद कार्यक्रम को वापस लेने से पहले आर्थिक सुधार पर अधिक प्रगति देखने की आवश्यकता पर एकजुट थे। बुधवार को भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) द्वारा आर्थिक विकास को समर्थन देने के लिए अपनी मौद्रिक नीति को बनाए रखने के बाद घरेलू भावना को भी बढ़ावा मिला।

वित्त वर्ष 21 में प्रत्यक्ष कर संग्रह 9.45 लाख करोड़ रुपये से अधिक

सीमेंस ने इलेक्ट्रिक वाहनों के चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए किया ये काम

लगातार तीसरे दिन जारी रही कर्नाटक बस हड़ताल, जानिए क्या है वजह?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -