धर्म बदलकर करोड़पति एक्टर ने रचाई शादी, लाइमलाइट से दूर बीवी

धर्म बदलकर करोड़पति एक्टर ने रचाई शादी, लाइमलाइट से दूर बीवी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 18' शुरू होने में केवल एक दिन शेष है। आहिस्ता-आहिस्ता सभी प्रतियोगियों के नाम सामने आ रहे हैं। सलमान खान के शो में इस बार टीवी के मशहूर अभिनेता विवियन डीसेना भी धमाका करने आ रहे हैं। प्रोमो वीडियो में विवियन की झलक दिखाई दे चुकी है तथा उन्हें शो में देखने के लिए प्रशंसक बेकरार हैं।

विवियन डीसेना ने वर्ष 2008 में 'कसम से' सीरियल से टीवी पर डेब्यू किया था। तत्पश्चात, उन्होंने 'मधुबाला', 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की', और 'प्यार की ये एक कहानी' जैसे सीरियल्स में काम किया। हालांकि, विवियन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी ख़बरों में रहे। दरअसल, अभिनेता ने दो शादियां की हैं।

विवियन ने वर्ष 2013 में अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी से शादी की थी, मगर कुछ वर्षों पश्चात् उनका तलाक हो गया। तलाक के बाद विवियन ने वर्ष 2022 में इजिप्ट की जर्नलिस्ट नौरान अली से सीक्रेट शादी की थी। दूसरी शादी से विवियन की एक बेटी भी है। बता दें कि दूसरी शादी से पहले अभिनेता ने इस्लाम धर्म अपनाया था। अपने एक पुराने इंटरव्यू में विवियन ने इस बात की पुष्टि की थी। एक्टर ने कहा था, "हां, मैंने 2019 में रमजान के महीने से इस्लाम फॉलो करना शुरू किया था। दिन में पांच समय की नमाज पढ़ने से मुझे सुकून मिलता है।"

'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

ये अदाकारा होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई 'सोनू'

7 साल के रिलेशनशिप के बाद हुआ ब्रेकअप, Ex को लेकर अदाकारा ने कही येबात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -