हरिद्वार में नाबालिग लड़की का सामूहिक बलात्कार के बाद क़त्ल, BJP नेता पर लगे आरोप

हरिद्वार में नाबालिग लड़की का सामूहिक बलात्कार के बाद क़त्ल, BJP नेता पर लगे आरोप
Share:

हरिद्वार: हरिद्वार के बहादराबाद थाने के शांतरशाह इलाके से एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ शादी का झांसा देकर सामूहिक बलात्कार एवं हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. लड़की के साथ बलात्कार एवं हत्या के मामले में अमित सैनी एवं प्रधानपति आदित्य राज सैनी को अपराधी बनाया गया है. लड़की का शव पतंजलि रिसर्च सेंटर के सामने से बरामद किया गया था. 

पीड़ित मां की शिकायत पर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ धारा 2363, 366, 120 (बी), 376(ए), 376 (डी) और 5(जी)6 पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. एसपी सिटी के नेतृत्व में पांच टीम बनाई है. मृतका की मां ने बताया कि आरोपी को फांसी होनी चाहिए. अमित सैनी फोन कर उनकी बेटी को बुलाया तथा कहा कि मैं तेरे से शादी करूंगा. इस मामले पर समाजसेवी अंकित नौटियाल का कहना है कि मंगलवार शाम 6 बजे जैसे ही पीड़ित के द्वारा बताया गया कि उनकी बेटी परसों रात शाम 6 बजे एक लड़के ने उसे फोन करके बुलाया था. बच्ची की मां ने घर पर आकर बेटी को कॉल किया तो फोन लड़के ने उठाया तथा कहा कि लड़की थोड़ी देर में आ जाएगी एवं थोड़ी देर में नहीं आई तो मैं सुबह तक घर छोड़ दूंगा. इस तरह पूरी रात निकल गई एवं लड़के का फोन भी स्विच ऑफ हो गया. 

मृतका की मां ने बताया कि सोमवार को वह इस मामले को लेकर ग्राम प्रधान के पति आदित्यराज सैनी के पास पहुंची. आदित्यराज सैनी ने उसे पुलिस के पास जाने से इंकार करते हुए भरोसा दिलाया कि वह अपने स्तर से मामला निपटा देगा. महिला ने इल्जाम लगाया कि अमित सैनी बीते 6 महीने से उनकी नाबालिग बेटी को प्रेमजाल में फंसाकर शादी के झांसे में शारीरिक शोषण करता आ रहा था साथ ही, परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा. उन्होंने इल्जाम लगाया कि आरोपी के परिजन प्रधान पति बीजेपी नेता आदित्यराज सैनी भी इसमें सम्मिलित है. उनका आरोप है कि अमित सैनी और आदित्यराज सैनी ने गैंगरेप कर हत्या की है. 

एसपी रविंद्र सिंह डोभाल पटेल कि कल प्रातः 4:45 पर पुलिस कंट्रोल रूम पर एक सुविधा मिली थी कि शांतरशाह के पास हाईवे पर एक लड़की का शव पड़ा हुआ है पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव वहां से रिकवर करके हॉस्पिटल भेजा इस बीच उसकी मृत्यु हो चुकी थी. तत्काल पुलिस ने सभी संभावनाओं को सामने रखते हुए इस लड़की की शिनाख्त की सारी कोशिश की. मृतका की मां की ओर से पुलिस ने तहरीर प्राप्त कर तत्काल इस्तेमाल पंजीकृत किया. जिसमें दो लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखवाया गया, साथ में हर संभावनाओं को खुला रखते हुए इस मृतका का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के पैनल से कराया. मृतका का स्वैप और DNA के प्रयास किए गए.  

'तानाशाही के लिए राष्ट्रपति जिम्मेदार...', संसद में महामहिम द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण का बहिष्कार

'मराठों को आरक्षण देते समय OBC के साथ कोई अन्याय नहीं किया जाएगा': एकनाथ शिंदे

'रोज़ गीता पढ़कर सोता हूँ..', केजरीवाल ने जेल में माँगा धर्मग्रन्थ, कोर्ट ने दी इजाजत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -