किशोरी को अगवा कर सिगरेट से दागा,रेप के बाद हत्या
किशोरी को अगवा कर सिगरेट से दागा,रेप के बाद हत्या
Share:

गाज़ियाबाद. उत्तर प्रदेश में शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जब दुष्कर्म की खबर ना आती ही. हालिया मामला है गाज़ियाबाद के मोदीनगर इलाके का. यहाँ एक मंदिर के पुजारी की नाबालिग बेटी का अपहरण कर गैंगरेप किया गया और उसके बाद उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया. मरने के पहले उसे सिगरेट से दागा भी गया था.

दसवीं में पढ़ने वाली पीड़िता को कुछ लड़कों ने गिरफ्तार किया और मेरठ ले गए. यहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया गया और बुरी तरह से सिगरेट से जलाया भी गया. लड़की का विकृत शव शुक्रवार को प्रतापपुर इलाके में मिला. पिता ने बताया कि, “कुछ लड़कों ने मेरी बेटी को अगवा कर लिया था. इसकी शिकायत जब पुलिस से की तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की, जबकि बेटी का अपहरण करने वाले एक लड़के का नंबर मैंने पुलिस को सौंपा था. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कोई प्रयास नहीं किया.”

बेटी के अगवा होने की शिकायत 27 दिसंबर को मोदीनगर पुलिस थाने में लिखवाई गई थी. पिता ने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की गई वरना आज उनकी बेटी ज़िंदा होती. लड़की का शव बहुत बुरी हालत में मिला, जिसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया और घंटों तक मोदीनगर स्थित एनएच 58 को ब्लॉक करके रखा.

हरियाणा में एक और निर्भया से दरिंदगी

परिवार के वोट ना देने पर बच्ची से हैवानियत

9 वर्षीय बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -