Video: कार ने कुचला लेकिन फिर भी बच्ची जिंदा निकली बाहर, चमत्कार देख उड़े सबके होश

Video: कार ने कुचला लेकिन फिर भी बच्ची जिंदा निकली बाहर, चमत्कार देख उड़े सबके होश
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग चमत्कार बता रहे हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में ऐसा ही कुछ चमत्कार देखने को मिल रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची के ऊपर कार का पहिया चढ़ जाता है और बच्ची को कार कुचल देती है। वहीं इसके ठीक बाद बच्ची खड़ी हो जाती है और उसको एक खंरोंच तक नहीं आती है। आप देख सकते हैं कि कार का पहिया ऊपर से गुजरने के बाद बच्ची बड़े आराम से उठ खड़ी होती है और वहां से चली जाती है।

इस समय जो भी ये वीडियो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को भी इस वीडियो को देखकर भरोसा नहीं हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार सड़क से गुजर रही होती है। इसी बीच एक बच्ची अपने खिलौने वाली गाड़ी चलाते हुए बीच सड़क पर आ जाती है। वह कार से टकराती है और अचानक से कार के नीचे चली जाती है। आप देख सकते हैं कि अचानक हुए इस हादसे में कार वाला खुद को कंट्रोल नहीं कर पाता है और गाड़ी के आगे का पहिया बच्ची के ऊपर चढ़ा देता है। हालाँकि इसके बाद भी बच्ची कुशल-मंगल होती है और वह चमत्कारिक रूप से उठ खड़ी होती है और वहां से भाग जाती है।

फिलहाल इस हादसे को देखकर कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। इस वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जाको राखे साईंया मार सके ना कोय। यकीन करना मुश्किल है कि बच्ची ऐसे हादसे में बच गई। अभिभावक और वाहन चालक दोनों ने घोर लापरवाही बरती, जिसका नतीजा बच्ची के लिए प्राणघातक हो सकता था।’

'मैंने चूसी थी जिन्ना की उँगलियाँ, उनमे से शहद निकल रहा था..', मौलाना तारिक जमील का अजीब बयान

यहाँ शादी से पहले संबंध बनाना होता है शुभ, चौकाने वाली है शादी की रस्मे

महिला ने घर में छिपाए थे 1 लाख कॉकरोच, चौका देगी वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -