आखिर कब रिलीज होगी मिर्जापुर सीजन 4...!

आखिर कब रिलीज होगी मिर्जापुर सीजन 4...!
Share:

मिर्जापुर के तीसरे सीजन ने ओटीटी पर धूम मचा दी है, सीजन के सभी 10 एपिसोड, जिनमें से प्रत्येक लगभग एक घंटे का है, दर्शकों से अपार प्यार बटोर रहे हैं। इस सीरीज ने प्रशंसकों को यह जानने के लिए बेसब्री से इंतजार करवाया है कि क्या इसका चौथा सीजन भी आएगा। हालांकि निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर मिर्जापुर सीजन 4 की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन सीजन 3 के आखिरी सीन ने एक और सीजन की संभावना का संकेत दिया है।

नौ एपिसोड के साथ क्राइम थ्रिलर का पहला सीज़न 16 नवंबर, 2018 को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया गया था। सीज़न 2 का प्रीमियर 23 अक्टूबर, 2020 को हुआ और लगभग तीन साल के अंतराल के बाद, सीज़न 3 5 जुलाई, 2024 को रिलीज़ किया गया। रिलीज़ की तारीखों के पैटर्न को देखते हुए, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सीज़न 4 सीज़न 3 की रिलीज़ के दो साल बाद 2026 में आ सकता है। हालाँकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

अली फजल ने मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज के बाद बातचीत में इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि सीरीज ने कैसे लोकप्रियता हासिल की। ​​उन्होंने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इतना लोकप्रिय होगा। लेकिन मुझे पता था कि जिस तरह से कहानी बताई जा रही है, वह काम करेगी और मुझे लगता है कि यह उन शो में से एक है जिसका प्लॉट लोगों को आकर्षित करेगा।" उन्होंने यह भी बताया कि सीजन 3 पर काम करना चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि टीम लगातार इस बात को लेकर चिंतित थी कि अगला सीजन आएगा या नहीं। फजल ने इस चुनौती से पार पाने के लिए किरदारों और मिर्जापुर की दुनिया के प्रति सच्चे रहने के महत्व पर जोर दिया।

दर्शक मिर्ज़ापुर के सभी सीज़न और एपिसोड, जिसमें नवीनतम सीज़न भी शामिल है, अमेज़न प्राइम वीडियो पर 125 रुपये प्रति माह की सदस्यता योजना के साथ देख सकते हैं। निष्कर्ष में, जबकि मिर्ज़ापुर सीज़न 4 की रिलीज़ की तारीख पर कोई आधिकारिक शब्द नहीं है, प्रशंसक सीज़न 3 के अंत में दिए गए संकेत के आधार पर एक और सीज़न की उम्मीद कर सकते हैं। श्रृंखला की लोकप्रियता और रिलीज़ की तारीखों के पैटर्न से पता चलता है कि सीज़न 4 2026 में आ सकता है। हालांकि, प्रशंसकों को निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार करना होगा।

'टाइटैनिक' और 'अवतार' के ऑस्कर विजेता निर्माता जॉन लैंडौ का 63 साल की उम्र में निधन

किम कार्दशियन ने डेयरिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस में किया स्टन, फैंस को किया हैरान

अपनी 15 साल की बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एंजेलिना जोली, बेज ट्रेंच कोट और हाई शूज में लग रही थीं स्टाइलिश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -