19 वर्षीय लड़की को अगवा कर ले गए बदमाश, फिर किया ये गंदा काम

19 वर्षीय लड़की को अगवा कर ले गए बदमाश, फिर किया ये गंदा काम
Share:

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ चार लोगों ने 19 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के पश्चात् पीड़िता ने खुदखुशी करने का प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार दोपहर उनाव क्षेत्र में हुई। पुलिस ने इस मामले में चार में से तीन अपराधियों को गिरफ्त में ले लिया है। इस मामले की शिकायत पीड़िता की छोटी बहन ने दर्ज कराई है।

पुलिस अधीक्षक (SP) प्रदीप शर्मा ने बताया कि पीड़िता की छोटी बहन ने शिकायत में कहा है कि उसका एवं उसकी बड़ी बहन का चार व्यक्तियों ने अपहरण कर लिया था। अपराधी एक घर में ले गए, जहां उन्होंने बड़ी बहन के साथ बलात्कार किया। वहीं अपराधियों ने छोटी बहन के साथ छेड़छाड़ की। घटना के बाद जब पीड़िता एवं उसकी छोटी बहन घर पहुंची तो पीड़िता ने खुदखुशी करने का प्रयास किया।

परिजनों ने कहा पीड़िता को चिकित्सालय में भर्ती कराया है। इस मामले में उनाव पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्त में लिया है, एक अन्य की तलाश की जा रही है। तीनों अपराधियों की उम्र का पता लगाया जा रहा है। इस घटना के पश्चात् बड़े आंकड़े में लोगों ने थाने पर विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने लोगों को शांत कराया तथा उन्हें FIR की एक कॉपी दी। यह घटना मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के गृह क्षेत्र दतिया में हुई है।

नाबालिग बच्ची से उसके हो चाचा ने किया घिनौना काम और फिर...

हैवानियत की हदें हुई पार...घर में जबरन घुसे 3 युवक और फिर

साइबर क्राइम को लेकर CM शिवराज ने ली अहम बैठक, अफसरों को दिए ये निर्देश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -