भारत सितंबर में करेगा पहली मोबाइल कांग्रेस का आयोजन

भारत सितंबर में करेगा पहली मोबाइल कांग्रेस का आयोजन
Share:

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि जल्दी ही भारत में भी मोबाइल कांग्रेस का आयोजन होने वाला है जिसमे सितंबर महीने में भारत में मोबाइल कांग्रेस का आयोजन किया जायेगा. बता दे कि भारत में इस तरह का यह पहला आयोजन होगा, जिसमे भारतीय स्मार्टफोन कंपनियों के साथ विदेशी कंपनियों द्वारा भी अपने स्मार्टफोन को लांच किया जायेगा. इस आयोजन का उद्देश्य  दक्षिण पूर्व एशियाई बाजारों तक पहुंच बनाना है.

इसके बारे में जानकारी COAI ने दी है. COAI के महानिदेशक राजन एस मैथ्यू ने बताया है कि, “बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस होती है. एक संस्करण शंघाई में होता है. दक्षिण पूर्व एशिया के लिए कुछ नहीं है. भारत दूरसंचार क्षेत्र में दुनियाभर में अग्रणी देश के रूप में उभर रहा है जिसे हम इंडियन मोबाइल कांग्रेस में भी दिखाएंगे.

बता दे कि स्मार्टफोन की दुनिया में भारतीय स्मार्टफोन बाजार भी अपना वर्चस्व बनाये हुए है, जिसमे भारत में भी दिनोदिन स्मार्टफोन की बिक्री में वृद्धि हो रही है, यह नही लोगो द्वारा स्मार्टफोन को खूब पसंद भी किया जा रहा है. भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कई तरह के स्मार्टफोन भारी मात्रा में बिकते है, जिसके कारण विदेशी कंपनिया भी अपने ज्यादा से ज्यादा स्मार्टफोन यहाँ पर लांच करती है.  भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़े स्मार्टफोन बाजार के रूप में भी जाना जाता है. 

ज़ेडटीई ब्लेड वी8 मिनी स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, पढ़े रिव्यू

MWC 2017 : जाने ZTE ने के नए स्मार्टफोन blade v8 mini व blade v8 lite के बारे में

Reliance Jio और Samsung ने मिलाया हाथ, भारत में लायेंगे 5G सर्विस

इस तकनीक से मात्र 20 मिनट में चार्ज होगा आपका स्मार्टफोन

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -