165 रूपये में होता है मोबाइल का इंश्योरेंस, पूरा पैसा मिलता है वापिस

165 रूपये में होता है मोबाइल का इंश्योरेंस, पूरा पैसा मिलता है वापिस
Share:

आज के समय में जितने महंगे स्मार्टफोन उपयोग किये जाते है, उसके साथ ही उनकी कीमत के साथ साथ उनका रखरखाव भी बढ़ जाता है. ऐसे में ऐसे महंगे स्मार्टफोन के टूटने या खो जाने का डर सबसे ज्यादा रहता है. कई बार स्मार्टफोन के टूट जाने पर हम ना तो उसका उपयोग कर सकते है और ना ही कंपनी से इसका पैसा वापिस ले सकते है.

लेकिन हम आपको बता दे कि आज के समय में साधारण फोन से लगाकर स्मार्टफोन तक का बिमा होता है, जिसके लिए हमे कम से कम रकम अदा करना होती है. यदि आप अपने फोन का इंश्योरेंस करवाते हें तो उसका पूरा पैसा वापस मिल जाता है. जिसके साथ आप ना सिर्फ नया फोन खरीद सकते हो बल्कि अपने फोन को सुरक्षित भी रख सकते हो.

आज कल हर जगह कई प्रकार कि कंपनिया स्मार्टफोन का इंश्योरेंस करती है. जिसमे  फायर, एक्सिडेंट, चोरी, टेररिस्ट एक्टिविटीज, स्ट्राइक बातों को कवर किया जाता है. इनमें आप 165 रूपए में 3000 से 15000 तक के स्मार्टफोन का 36 महीनों के लिए इंश्योरेंस करवा सकते हो. इसके अलावा 310 रूपए में 30000 से 60000 रूपए का इंश्योरेंस होता है.इससे कोई भी दुर्घटना होने पर 90 प्रतिशत तक रिकवरी हो सकती है. अगर आपने अपने स्मार्टफोन का बिमा नही करवाया है तो आप आसानी से 500 रुए से कम में अपने फोन का बिमा करवा सकते हो.

अब फ्री में डाउनलोड कर सकेंगे पेड एप्प को, जानिए क..

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -