केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही मोदी सरकार : सोनिया, राहुल

केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही मोदी सरकार : सोनिया, राहुल
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को नेशनल हेराल्ड मामले में पटियाला हाउस अदालत में पेशी और जमानत मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी इन सबसे डरती नहीं है और वह संघर्ष जारी रखेगी।

अदालत से बाहर आने के बाद सोनिया ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी गरीबों के लिए संघर्ष जारी रखेगी। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार विपक्षियों को निशाना बनाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। लेकिन हम डरे हुए नहीं हैं। हमारी लड़ाई जारी रहेगी। कांग्रेस की नीतियों और गरीबों के हित में हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

पार्टी उपाध्यक्ष राहुल ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर विपक्षियों को निशाना बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, मोदी जी आरोप लगाते रहते हैं, लेकिन मैं और मेरी पार्टी नहीं झुकेंगे। हम गरीबों के लिए संघर्ष जारी रखेंगे। सोनिया और राहुल की अदालत में पेशी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुब्रमण्यम स्वामी की शिकायत पर हुई। अदालत ने पेशी के कुछ देर बाद ही कांग्रेस नेताओं को जमानत दे दी।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -