कोचिंग जा रही 15 वर्षीय हिंदू लड़की के साथ मोहम्मद आफताब ने किया रेप और...

कोचिंग जा रही 15 वर्षीय हिंदू लड़की के साथ मोहम्मद आफताब ने किया रेप और...
Share:

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहाँ एक 15 वर्षीय हिंदू किशोरी के साथ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने अपराधी मोहम्मद आफताब को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका साथी सगीर फरार है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है तथा फरार आरोपी की तलाश जारी है।

यह घटना सोमवार, 16 सितंबर 2024 को हुई जब पीड़िता, जो कक्षा 11 की छात्रा है, प्रतिदिन की भांति कोचिंग के लिए घर से निकली थी। रास्ते में आरोपित आफताब उसे बहला-फुसलाकर अपने दोस्त सगीर के घर ले गया। यह घर सुनसान इलाके में था, जहाँ आफताब ने घर के बाहर ताला लगाकर किशोरी को अंदर बंद कर दिया। फिर उसने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। घटना के कुछ वक़्त पश्चात्, आस-पास के लोग उस घर के पास से गुजर रहे थे, तभी उन्हें अंदर से चीखने की आवाज सुनाई दी। लोगों ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ताला तोड़ा एवं घर के अंदर घुसकर किशोरी को मुक्त कराया। मौके पर ही उन्होंने आरोपित आफताब को पकड़ लिया तथा पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुँचकर आफताब को हिरासत में लिया। पुलिस के पहुँचने से पहले ही आफताब का साथी सगीर फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल की तहकीकात की तथा पीड़िता के बयान के आधार पर कार्रवाई आरम्भ की। 

कोतवाली इंस्पेक्टर डीके सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर अपराधी आफताब के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी प्रतिदिन की भांति कोचिंग जा रही थी, जब आरोपित आफताब ने उसे बहकाकर अपने दोस्त के घर ले जाकर बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए भेज दिया गया है तथा उसकी हालत स्थिर है। इसके साथ ही फरार आरोपी सगीर की तलाश में पुलिस की टीम निरंतर छापेमारी कर रही है। इस घटना के पश्चात् क्षेत्र में बहुत आक्रोश फैल गया है। स्थानीय लोग इस तरह की घटनाओं को लेकर चिंता जता रहे हैं तथा जल्द से जल्द न्याय की माँग कर रहे हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि फरार आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा तथा मामले की त्वरित जाँच की जाएगी।

10 साल बाद जम्मू कश्मीर में मतदान, पहले चरण में दांव पर 24 सीटें

इन राज्यों में आज भी बरसेंगे बादल, IMD ने जारी किया नया अपडेट

शिमला मस्जिद विवाद ने पर्यटन पर डाला असर, लोगों की कमाई घटी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -