मोहम्मद अनीस ने ASI शम्भू दयाल को सरेआम चाकुओं से गोदा, स्नैचिंग की शिकायत पर पकड़ने पहुंचे थे

मोहम्मद अनीस ने ASI शम्भू दयाल को सरेआम चाकुओं से गोदा, स्नैचिंग की शिकायत पर पकड़ने पहुंचे थे
Share:

नई दिल्ली: चाकू गोदने से जख्मी दिल्ली पुलिस के ASI शंभू दयाल ने रविवार (8 जनवरी) को दम तोड़ दिया है। मोबाइल की झपटमारी के इल्जाम में पकड़े गए बदमाश ने उन पर चाकू से कई हमले किए थे। पुलिस अधिकारियों ने इस संबंध में जानकारी दी है। पुलिस ने बताया है कि मूल रूप से राजस्थान, सीकर के निवासी ASI शम्भू दयाल (57) के परिवार में पत्नी, बेटा और दो बेटियां हैं। 

 

पुलिस ने जानकारी दी है कि बीते बुधवार को मायापुरी फेज-1 निवासी एक महिला ने अपने पति का मोबाइल फोन छीने जाने और उसे धमकी मिलने की शिकायत दी थी। ASI दयाल मौके पर पहुंचे जहां शिकायतकर्ता ने आरोपी की शिनाख्त की। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी मोहम्मद अनीस ने थाने जाने के दौरान अपनी शर्ट में छुपा चाकू निकाला और दयाल के गले, सीने, पेट और पीठ पर हमला कर दिया। 

उन्होंने बताया कि मायापुरी थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे और अनीश को काबू किया, बाद में उसे अरेस्ट कर लिया गया, वहीं ASI दयाल को अस्पताल ले जाया गया। पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने जानकारी दी है कि ASI दयाल ने आरोपी को भागने नहीं दिया। उन्होंने बताया कि 4 दिन तक वे मौत से लड़त रहे और रविवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने दयाल को श्रद्धांजलि दी है। 

अभद्र ट्वीट विवाद: अखिलेश यादव ने क्यों लिया अपनी सोशल मीडिया टीम बदलने का फैसला ?

स्वर्ण मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, लेकिन श्री अकाल तख्त साहिब के भीतर नहीं गए, भड़कीं हरसिमरत कौर

यूपी: 13 हज़ार से अधिक 'मुर्दे' लोग ले रहे थे पेंशन, 45000 लोगों की पेंशन रुकी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -