राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मोहम्मद मक़सूद गिरफ्तार

राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मोहम्मद मक़सूद गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के भागलपुर में अचानक उत्तर प्रदेश पुलिस ने छापेमारी करते हुए मोहम्मद मकसूद नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया। यह मामला राम मंदिर को बम से उड़ाने और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी से जुड़ा है। 14 जून 2024 को अयोध्या से जारी इस धमकी के बाद यूपी पुलिस ने भागलपुर में बड़ी खंजरपुर इलाके से मकसूद को गिरफ्तार किया और जरूरी कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद उसे यूपी लेकर चली गई।

मोहम्मद मकसूद को गुरहट्टा चौक से गिरफ्तार किया गया, जब वह अपनी बहन के ससुराल से लौट रहा था। पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर को ट्रेस कर उसे पकड़ा। पुलिस को मकसूद के आतंकी संगठन ‘जैश-ए-मोहम्मद’ से जुड़े होने के सबूत भी मिले हैं। उसके पास से चार मोबाइल फोन बरामद किए गए, जिनमें से राम मंदिर को धमकी देने के साक्ष्य मिले हैं। मकसूद की मां ने अपने बेटे को निर्दोष बताया है और कहा कि वह कैंसर पीड़ित हैं, और मकसूद उनकी देखभाल करता था। उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने उसे जबरदस्ती उठाया है। मकसूद के फोन के बारे में भी मां ने बताया कि कुछ समय से उसका फोन उसके साले के पास था। हालांकि, मकसूद के खिलाफ पुलिस कार्रवाई जारी है, और वह फिलहाल यूपी पुलिस की हिरासत में है।

इस मामले में भागलपुर पुलिस ने यूपी पुलिस का सहयोग किया और छापेमारी में स्थानीय पुलिस की मदद ली गई। सिटी एसपी श्री राज ने भी इस घटना की पुष्टि की और बताया कि अयोध्या पुलिस की टीम आई थी, और उनके सहयोग से मकसूद की गिरफ्तारी हुई।

झारखंड: मिड डे मील में गिरी छिपकली, 47 बच्चों की तबियत बिगड़ी

10वीं-12वीें टॉपर्स को सरकार देगी 1 से 3 लाख रुपये, लैपटॉप और स्मार्टफोन

क्या विनेश फोगाट ने झूठ बोला? उनका केस लड़े वकील हरीश साल्वे का बड़ा दावा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -