मंदिर की दिवार पर पेशाब कर रहा था मोहम्मद नदीम, विरोध करने पर सलीम-नफीस को लेकर दिलीप के घर में घुसा और...

मंदिर की दिवार पर पेशाब कर रहा था मोहम्मद नदीम, विरोध करने पर सलीम-नफीस को लेकर दिलीप के घर में घुसा और...
Share:

लखनऊ: बुधवार (31 जुलाई 2024) को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया, जिसने एक बार फिर मजहबी कट्टरपंथ को बड़ी समस्या के रूप में पेश किया है। यहाँ कुछ बदमाशों ने दिलीप नामक एक व्यक्ति पर बेरहमी से हमला कर दिया, क्योंकि उसने मोहम्मद नदीम नामक एक शख्स को एक मंदिर की दीवारों पर पेशाब करने से रोका था।

रिपोर्ट के अनुसार, मंदिर की दीवारों पर पेशाब करने वाले नदीम सहित बदमाशों ने इस कृत्य का विरोध करने पर दिलीप को गाली दी। वे उसके घर में भी घुस गए और लोहे की छड़ों और बांस की छड़ियों से उस पर हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। यूपी पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है और इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित दिलीप सिंह ने बताया है कि नदीम को मंगलवार, 30 जुलाई को दोपहर करीब 3 बजे मंदिर की दीवारों पर पेशाब करते देखा गया था। विरोध करने पर नदीम ने दिलीप को गाली देना और मारपीट करना शुरू कर दिया। कुछ स्थानीय लोगों ने मामले को शांत करने की कोशिश की, जिसके बाद दिलीप घर चला गया।

 

बाद में नदीम, सलीम, नफीस, बाबू पुत्र कलीम और तीन अन्य साथियों ने दिलीप के घर में घुसकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने लोहे की रॉड और बांस के डंडों से हमला किया, जिससे दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद पड़ोसियों को घटना की जानकारी मिली और वे तुरंत मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने दिलीप को खून से लथपथ देखा। वे उसे अस्पताल ले गए और उसका इलाज कराया। तब तक आरोपी मौके से भागने में सफल हो गए थे। हालांकि, पुलिस ने दिलीप की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के करीबी ने किया 12 वर्षीय नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, मोईद और राजू खान गिरफ्तार

घाटी में लौट रहे लोगों में दहशत भरने की कोशिश ! आधी रात को कश्मीर में 5 हिन्दुओं का घर जलाया, जांच में जुटी पुलिस, Video

ट्रेन के सामने पटरियों पर साइकिल-सिलेंडर रख देता है गुलजार शेख ! मुश्किल में हज़ारों लोगों की जान, कड़ी कार्रवाई की मांग, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -