मदरसे में मोहम्मद सालिक ने किया 13 वर्षीय बच्चे का यौन शोषण, हुआ गिरफ्तार

मदरसे में मोहम्मद सालिक ने किया 13 वर्षीय बच्चे का यौन शोषण, हुआ गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ के मणिमाजरा में स्थित एक मदरसे में हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां उर्दू पढ़ाने वाले टीचर ने एक नाबालिग बच्चे के साथ गन्दी हरकत की। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना चंडीगढ़ के मणिमाजरा में स्थित एक मदरसे में हुई।  यहाँ इस्लाम की तालीम देने वाले 24 साल के मौलाना ने 13 वर्षीय छात्र का अप्राकृतिक बलात्कार किया। इसके बाद पीड़ित बच्चे ने अपने परिवार वालों को मामले की जानकारी दी और फिर पुलिस में शिकायत की गई।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस का कहना है कि 24 वर्षीय मोहम्मद सालिक मदरसे में बच्चों को दीनी तालीम देता है। वो उत्तर प्रदेश के मेरठ का निवासी है। दिसंबर 2023 से वह मस्जिद के मदरसे में बच्चों को पढ़ा रहा है। उसने शुक्रवार की सुबह 6 बजे 13 साल के बच्चे को अपने कमरे में बुलाया और उसका यौन शोषण किया। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी मोहम्मद सालिक के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। 

पुलिस ने पीड़ित बच्चे का मेडिकल टेस्ट करवाकर उसके बयान दर्ज किए हैं। पुलिस अब छानबीन कर रही है कि क्या आरोपी टीचर पहले भी इस तरह की घटनाओं में शामिल रहा है और क्या उसने अन्य बच्चों को भी इस तरह शिकार बनाया है? पुलिस इस मामले की जांच के तहत मदरसा कर्मचारियों के बयान भी लिए हैं। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद सालिक के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत FIR दर्ज की है।  

4 बेटियों के साथ पिता ने की खुदकुशी, चौंकाने वाली है वजह

बेटियों ने मिलकर कर डाली माँ की हत्या, खुलासा-हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

पड़ोसी के यहाँ मिला 3-दिन से लापता मासूम का शव, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -