में इतिहास के विषय मैं फेल होता था.....

में इतिहास के विषय मैं फेल होता था.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजो दारो' के जिस प्रकार से मोशन पोस्टर व सांग रिलीज हुए है तथा सभी इन्हे बहुत ही पसंद कर रहे है. ऋतिक की इस फिल्म की कुछ फोटो भी पहले लीक हो चुकी है जिसमे की अभिनेता ऋतिक रोशन अपने ट्रेनर से ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे थे।

अभिनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फ़िल्म 'मोहनजोदड़ो' में उनके लुक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है। अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के निर्माता आशुतोष गोवारीकर अपनी आने वाली फिल्म मोहन जोदड़ो के ट्रेलर की ऑनलाइन हो रही आलोचना से ज्यादा परेशान नहीं हैं और उनका कहना है कि व्यक्ति को आलोचना का स्वागत करना चाहिए। देखा जाए तो स्कुल के दिनों में इतिहास ऐसा विषय है, जो स्कूल टाइम में हर किसी को अच्छा नहीं लगता।

खासकर तारीखें याद रखना तो और भी मुश्किल होता है। निर्देशक आशुतोष गोवारिकर के साथ भी कुछ ऐसा ही था, लेकिन इतिहास से बेरूखी आशुतोष के लिए प्रेरणा बन गई। लगान जोधा-अकबर खेलें हम जी जान से और अब मोहेंजो-दारो आशुतोष के इतिहास-प्रेम को दर्शाती हैं। अपनी इस चर्चा के दौरान फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने कहा कि में स्कूली दिनों के अंतराल में इतिहास के विषय मैं हमेशा फेल होता था।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -