बेटे के फेसबुक पर माँ ने किया पोस्ट, लेकिन पुलिस ने दिया जवाब
बेटे के फेसबुक पर माँ ने किया पोस्ट, लेकिन पुलिस ने दिया जवाब
Share:

अक्सर हमारे पेरेंट्स को सोशल साइट्स का ज्यादा इस्तेमाल करना नहीं आता। जितना भी आता है थोड़ा बहुत आता है उसमे भी कई बार कुछ ऐसा हो जाता है कि उन्हें फिर समझना पड़ता है कि आखिर काम क्या है सोशल साइट्स का। ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं। दरअसल, इंग्लैंड की रहने वाली एक मां को अपने फोन पर फेसबुक इस्तेमाल करना था।

लेकिन वह अपना अकाउंट लॉग इन नहीं कर पा रही थी क्योकि उस पर उसके बेटे का फेसबुक ऑन था। इसी के चलते उसे ये समझ में नहीं आ रहा था कि वो अपने बेटे से कैसे पूछे तो उसने बेटे के ही अकाउंट से एक पोस्ट लिखा, जिसमे ये था, 'हैलो डैनियल। मैं तुम्हारी मां हूं। मैं अपने फेसबुक पेज पर वापस कैसे जाऊं?'

इतना लिख तो दिया लेकिन वहीँ उससे एक गलती भी होगयी। लॉर्ना टॉमस नाम की महिला ने पोस्ट तो कर दिया लेकिन गलती से लोकल पुलिस (to Avon and Somerset Constabulary) के टाइमलाइन पर पोस्ट हो गया। हंसी की बात तो है, वैसे जैसे ही उन्हें ये पोस्ट मिला उन्होंने इस महिला को नाराज़ नहीं किया बल्कि उनकी मदद की, उन्होंने फेसबुक अकाउंट से लॉग आउट करने का पूरा तरीका बताया वो भी मज़ेदार तरीके से जिसे सुनकर और जानकार उनकी भी हंसी नहीं रुकी। वही इस वायरल पोस्ट को कम से कम तीन हजार रिएक्शन्स मिल चुके हैं और 279 लोगों ने शेयर किया है।

Video : दिल्ली पब्लिक ने बताया Rainy Days में सबसे पहली चीज़ क्या आती है दिमाग में

Video : KBC तो बहुत देख लिया अब देखिये देसी KBC

दिल्ली के बाद क्या गुजरात होगा आप मय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -