मोनालिसा का अवतार आया सामने, यहां देखे वीडियों

मोनालिसा का अवतार आया सामने, यहां देखे वीडियों
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा और पवन सिंह की जोडी बहुत लोकप्रिय है. दोनों कलाकार साथ मिलकर कई फिल्मों और गानों में काम कर चुके हैं. फैंस दोनों की जोडी को ऑन स्क्रीन बहुत पंसद करते हैं. पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जो दोनों कलाकारों की लोकप्रियता को दर्शता है. इस भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग के बोल है 'जगहे प जाता', जिसे फैंस बहुत पंसद कर रहे है. 


मोनालिसा का बेहद बोल्ड लुक इंटरनेट पर नजर आया हैं. एक्ट्रेस गाने में धमाकेदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. पवन सिंह और मोनालिसा की केमिस्ट्री को गाने में बहुत पंसद किया जा रहा है. इस गाने ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है. वीनस रीजनल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस सॉन्ग को रिलीज किया गया है. अब तक इस सॉन्ग को 43 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. गाने का म्यूजिक बेहद शानदार है.

कल्पना और पवन सिंह की जोड़ी ने 'जगहे प जाता' गाने को अपनी आवाज दी है. गाने में लिरिएक्स और म्यूजिक विनय बिहारी ने दिया हैं. भोजपुरी फिल्म 'जिद्दी आशिक' का यह  रोमांटिक गाने है. फिल्म में पवन सिंह, तनुश्री चटर्जी, हीरा यादव, मोनालिसा और सीमा सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं.मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा लाल साड़ी पहले जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस रियेलिटी शो 'बिग बॉस 10' में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वहीं, पवन सिंह की बात की जाए तो वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार में से एक हैं.

जानिए कौन है एक्ट्रेस नम्रता के फेवरेट क्रिकेटर्स

वनिता विजयकुमार की बेटी ने शेयर की खास पोस्ट

इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -