मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है। हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ ऐसी ही हॉट फोटोज शेयर की हैं जो जमकर वायरल हो रहा हैं। इन फोटोज में मोनालिसा ने लाल साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो वाकई में बहुत अधिक दिलकश लग रही हैं। साड़ी पहनकर मोनालिसा को अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। सिर्फ कुछ ही घंटों में मोनालिसा की इन फोटोज ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाकर रख दिया है। 

वही सभी फोटोज में मोनालिसा (Monalisa) को नए-नए पोज देते हुए देखा जा सकता है। लाल साड़ी के साथ फ्लावर स्लीव्ज वाला ब्लाउज मोनालिसा पर बहुत अधिक सूट कर रहा है। जो लोग मोनालिसा के पोस्ट का बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं, उनका तो आज दिन ही बन जाएगा। कमेंट सेक्शन को देखने के पश्चात् आप समझ ही गए होंगे कि मोनालिसा को चाहने वाले लोगों की भरमार है। डार्क रेड लिपस्टिक के कारण मोनालिसा का पूरा लुक बहुत अधिक हॉट लग रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मोनालिसा को 5 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर हैं। आपको बता दें कि ये फोटोज मोनालिसा ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की थीं। शेयर करने के थोड़ी ही देर बाद मानो कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आने लगी। कुछ लोग मोनालिसा को हॉट तो कुछ लोग बोल्ड बोलते दिखाई दिए।

'2 बच्चों को पालना नहीं आसान', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

शादी के बंधन में बंधे टीवी के मशहूर 'मामा जी', फैन्स और सेलेब्स ने लुटाया प्यार

शादी के बंधन में बंधी 'हप्पू की उलटन पलटन' की राजेश, सामने आई तस्वीरें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -