चेन्नई में भारी बारिश से बाढ़ का कहर

चेन्नई में भारी बारिश से बाढ़ का कहर
Share:

चेन्नई: जबरदस्त बारिश की मार झेल रहे तमिलनाडु में अभी और वर्षा होने का अनुमान मौसम विभाग ने व्यक्त किया है. भारतीय मौसम विभाग ने कहा है की दक्षिण-पश्चिम खाड़ी और पास के श्रीलंकाई तट के ऊपर बने कम दबाव के क्षेत्र बनने से जिसके कारण सोमवार की रात को भी शहर और इसके उपनगरों में जबरदस्त रूप से वर्षा बारिश हुई है.

मौसम विभाग के अधिकारियो ने अपने एक बयान में बताया की तमिलनाडु के सभी जिलों और पुडुचेरी के कुछ स्थानों पर हल्की से लेकर जबरदस्त बारिश होने की प्रबल संभावना व्यक्त की है, मौसम विभाग के अधिकारियो ने कहा की चेन्नई के कुछ इलाकों में बारिश या गरज के साथ छीटें पड़ने का अनुमान हैं.

इसी बीच इस जबरदस्त बारिश से जिले के निचले इलाकों और सबवे में पानी जमा हो गया है. भारी बारिश से शहर के मीनामबक्कम अलांदुर और पलावनतंगल में स्थित रेलवे पुलों के निचले इलाकों में पानी जमा हो गया है. उत्तर-पूर्व में बने मानसून के कारण तमिलनाडु में भारी बारिश से जनजीवन बुरी तरीके से प्रभावित हो गया है.

इस भयंकर वर्षा के कारण चेन्नई में बाढ़ के गंभीर हालात उतपन्न हो गए है. सोमवार को भी रात के समय शहर और इसके उपनगरों में भारी बारिश हुई है. मौसम विभाग के अधिकारियो ने कहा की पापनासम (तिरूनेलवेली) और तंबरम (कांचीपुरम) में क्रम से 18 सेमी और 17 सेमी बारिश दर्ज की गई है.
 
 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -