18000 से भी कम में मिल रहा सबसे लोकप्रिय आईफोन
18000 से भी कम में मिल रहा सबसे लोकप्रिय आईफोन
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल की सबसे छोटे स्क्रीन वाले आईफोन SE को बेहद ही कम दाम में ऑफर किया जा रहा है. र्इ-काॅमर्स कंपनी अमेजाॅन इस हैंडसेट को 20,000 रुपये से भी कम में बिक्री के लिए उपलब्ध करा रही है. अगर आप भी आईफोन सीरीज के स्मार्टफोन इस्तेमाल करना चाहते है तो ये मौका आपको अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. जानकारी के मुताबिक अमेजॉन इस फोन पर फ्लैट 8,001 रुपये की छूट दे रही है. आईफोन SE की वास्तविक कीमत 26,000 रुपये है. अमेज़न के इस ऑफर के तहत आप इस स्मार्टफोन को मात्र 17,999 रुपये में अपना बना सकते है.

इसके आलावा इस फोन पर 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी पेश किया जा रहा है. साथ ही ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर को 1,500 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है. वहीँ इस हैंडसेट पर 836 रुपये प्रति माह की ईएमआई भी ऑफर की जा रही है. आपको बता दें कि एप्पल आर्इफोन एसर्इ iOs 10 के साथ आता है, जिसे आर्इआेएस 11 अपग्रेड दिया जा सकता है. इसमें 4-इंच की डिस्प्ले दी गयी है.

इस स्मार्टफोन को 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इस हैंडसेट में 12MP का रियर कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 1.2MP का फ्रंट कैमरा मुहैया कराया गया है.

 

बीएसएनएल 74 रूपए में दे रहा रोजाना 1GB डाटा

कंपनी ने घटाए मोटो G5S के दाम

अब देखा जा सकेगा सिरदर्द!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -