माँ ने अपनी लापता बेटी पर लगाया चोरी का आरोप

माँ ने अपनी लापता बेटी पर लगाया चोरी का आरोप
Share:

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। जहा माँ और बेटी का रिश्ता सर्वपरि माना जाता है वही दूसरी तरफ शहर में एक मां ने अपनी ही बेटी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। जिसमे बेटी की गुमशुदगी, चार साल छोटे लड़के से भागकर शादी करना और घर से जेवर चोरी करने की बात कही है। पुलिस ने बेटी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। बता दे की इस केस में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना रावजी बाजार की है। यहां रहने वाली महिला (44) ने अपनी बेटी रोशनी (23) के खिलाफ घर से जेवर चोरी करने का केस दर्ज कराया है। जिसमे महिला ने बताया की 1 अप्रैल के दिन वह बाजार गई थी। इस दौरान बेटी घर पर अकेली थी। महिला घर आई इस बिच बेटी ने अलमारी से सोने के जेवर चुरा लिए और घर से गायब हो गई।

इस मामले में रावजी बाजार टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक दंपती ने पहले चोरी की बात नहीं बताई थी। पीड़िता के मामले में उन्हें दूसरे थाने से जानकारी मिली थी। बालिग होने के चलते सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाईन के कारण उन्होंने हस्तक्षेप नही किया। अभी मामले में युवती की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच और पूछताछ के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मालवा के 4 दिवसीय दौरे पर राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह

पहले दुष्कर्म फिर किया खुदखुशी के लिए मजबूर, जानिए पूरा मामला

गाय ने दिया शेर जैसे दिखने वाले बछड़े को जन्म, देखने को उमड़ा लोगों का हुजूम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -