फर्श पर आटा गिरा तो 9 साल की बेटी को मिटटी का तेल डालकर जिंदा जला दिया

फर्श पर आटा गिरा तो 9 साल की बेटी को मिटटी का तेल डालकर जिंदा जला दिया
Share:

हैदराबाद : मां के लिए उसकी औलाद की एहमियत क्या होती है यह एक मां के अलावा कोई नही बता सकता. बच्चे को अगर जरा भी मुसीबत भी आ जाए तो मां का कलेजा बैठ जाता है मगर हैदराबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक बेरहम मां ने अपनी 9 साल की बेटी को ज़िंदा आग के हवाले कर दिया लेकिन इसके बाद भी मासूम की चीख से उसका कलेजा नही पसीजा. बच्ची की हालाद बेहद गंभीर है और वह हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शमसाबाद इलाके की है. जहां के रहने वाली एक महिला ने अपनी 9 साल की बेटी को घर में से आटा निकालकर लाने को कहा था. जब बच्ची थाली में आटा निकालकर ला रही थी तभी फर्श पर आटा गिर गया.

आटा गिर जाने से आरोपी महिला गुस्से से आगबबूला हो गई और अपनी बेटी के जमकर पिटाई करने लगी. बच्ची भिलखते हुए बेरहम मां से रहम की दुहाई कर रही थी लेकिन बच्ची की चीख से उसका कलेजा जरा भी नही पसीजा. उसने मिटटी का तेल डालकर मासूम बच्ची को ज़िंदा आग के हवाले कर दिया. बच्ची 80 फीसदी आग में झुलस गई है उसे हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हवस की आग ऐसी की भाभी के साथ रंगरेलिया मनानें के लिए पत्नी और 2 बच्चो को ज़िंदा जला दिया

लुकाछीपी के खेल में पडोसी के घर जाकर छिपी बच्ची, फिर पड़ोसन ने पार कर दी दरिंदगी की हद

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -