बच्चों को चूहे मारने की दवा खिलाकर घर से फरार हुई माँ, FIR दर्ज

बच्चों को चूहे मारने की दवा खिलाकर घर से फरार हुई माँ, FIR दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जो "पूत कपूत भले ही हो, लेकिन माता कभी कुमाता नहीं हो सकती" जैसी कहावत को गलत साबित करता है। जखनिया थाना क्षेत्र के बुढानपुर गांव में एक मां ने अपनी तीन मासूम बेटियों को चूहे मारने की दवा खिला दी और फिर रात के अंधेरे में घर से फरार हो गई। इस खौफनाक घटना के बाद तीनों बच्चियों की हालत बिगड़ गई। जब परिवार को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने बेटियों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। तीन में से एक बेटी की मौत हो गई, जबकि बाकी दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह घटना 29 अगस्त की रात की है। चेतन प्रजापति ने बताया कि वह रात लगभग 12 बजे उठा तो उसने देखा कि उसकी तीनों बेटियां उल्टी कर रही हैं। इस भयानक दृश्य को देखकर उसने तुरंत परिवार को सूचना दी। घर में खोजबीन करने पर पता चला कि उनकी पत्नी अन्नू कहीं दिखाई नहीं दे रही है। तीनों बेटियों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां एक बेटी की गंभीर हालत के चलते उसे बीएचयू रेफर कर दिया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बाकी दो बेटियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इस घटना के बाद चेतन ने अपनी पत्नी अन्नू, साले, ससुर, और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भुड़कुड़ा कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। चेतन का आरोप है कि उसकी पत्नी अन्नू हमेशा घर में झगड़ा करती रहती थी और 15 जुलाई को वह अपनी बेटियों के साथ मायके चली गई थी। इस संबंध में पहले भी पुलिस में मामला दर्ज किया गया था। हालांकि, 23 अगस्त को ससुराल पक्ष ने गलती मानते हुए अन्नू को घर वापस भेज दिया था। चेतन ने कहा कि 29 अगस्त को सब कुछ सामान्य था, लेकिन आधी रात को जब उसने देखा कि उसकी बेटियां उल्टी कर रही हैं और पत्नी गायब है, तब उसे सारा माजरा समझ में आया। घर के पास चूहे मारने की दवा का खाली लिफाफा मिलने से यह साफ हो गया कि उनकी बेटियों को जहर दिया गया था।

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए धारा 123 और 351 (2) बीएनएस 2023 के तहत केस दर्ज किया है, जिसमें चेतन की पत्नी अन्नू, उसके साले और ससुर सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब फरार मां और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

सितंबर में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक ! मार्क कर लें अपना कैलेंडर

'GDP में गिरावट के बावजूद भारत की अर्थव्यवस्था की रफ़्तार तेज रहेगी..', बोले RBI गवर्नर

12 साल घट सकती है दिल्लीवासियों की उम्र..! वायु प्रदूषण पर हैरान करने वाली रिपोर्ट

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -