बच्चे की हरकतों से परेशान मां ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी

बच्चे की हरकतों से परेशान मां ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी
Share:

मुंबई : 1957 की ऐतिहासिक फिल्म मदर इंडिया का वो एपिक सीन तो सभी को याद होगा जब मां बनी नरगिस ने अपने ही बेटे को मार डाला था। ये तो रील लाइफ की बात है, लेकिन कुछ ऐसा ही रियल लाइफ में भी हुआ है। पुणे में एक मां ने अपने बेटे की गलत आदतों से तंग आकर उसकी जान ले ली।

हर मां की तरह 20 साल के इस नौजवान की मां भी इसे पढ़ाना चाहती थी। उसकी आदतें गलत हो गई थी और वह जिस रास्ते पर चल रहा था वह ठीक नहीं था। हर रोज कोई न कोई उसकी शिकायत लेकर आता था और अब तो पुलिस भी उसके दरवाजे का चक्कर लगाने लगी थी। इसी से मां तंग हो गई थी।

महिला को अपने ही बेटे की हत्या के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही 4 अन्य को भी हिरासत में लिया गया है। मां ने बेटे की हत्या की बात को कबूल ली है। उसने बेटे के शव को तालाब में फेक दिया था। घटना तीन माह पहले की है। बीते शनिवार को तालाब से पुलिस ने शव बरामद किया था।

पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें आरोपी एक साथ ऑटो में जाते दिख रहे है। पुलिस का कहना है कि शांति-व्यवस्था के लिए इलाके के अपराधियों की लिस्ट बनाई जा रही थी। अक्षय का नाम भी उसमें था, लेकिन, जब पुलिस उसके घर जाती थी तो उसकी मां कहा करती थी कि वह बाहर गया है।

तीन माह से अक्षय गायब था लेकिन, उसके परिजनों की ओर से कोई गुमशुदगी नहीं दर्ज कराई गई थी। पुलिस का कहना है कि दो दिसंबर को ही हत्या कर दी गई थी। इसके बाद शव को पॉलीथीन बैग में रख कर फेंक दिया। जो कंकाल पुलिस को मिला था उसका कुछ हिस्सा जंगली जानवर खा गया था।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -