बेटे की चाहत में माँ को गंवानी पड़ी जान, चौंकाने वाला है मामला

बेटे की चाहत में माँ को गंवानी पड़ी जान, चौंकाने वाला है मामला
Share:

बालाघाट: मध्यप्रदेश के बालाघाट से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक मां को अपने बेटे की चाहत में जान गंवानी पड़ी. पत्नी ने अपने पति से बोला कि उसे उसके बेटे से मिलना है, इस बात से गुस्सा होकर पति ने पत्नी का क़त्ल कर दिया. पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इस दृश्य को देखने वालों की रूह कांप गई. अपराधी पति ने घटना को अंजाम देने के पश्चात् पुलिस थाने में आत्मसर्पण कर दिया. जब पति ने क़त्ल की वजह बताई तो पुलिस भी दंग रह गए. घटना ग्राम मनेरी थाना बहेला की है. यहां कोटवार ने पुलिस को खबर दी की गांव के 40 वर्षीय कैलाश हटीले ने अपनी पत्नी सरिता का क़त्ल कर दिया है. कोटवार ने कैलाश के घर जाकर खिड़की से देखा तो सरिता का शव खून से लथपथ दरवाजे के पास पड़ा था. 

खबर लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी की तलाश में जुट गई. इधर, कोटवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराधी कैलाश हटीले के खिलाफ धारा 302 में मुकदमा दर्ज किया. घटना के पश्चात् दोपहर के समय अपराधी कैलाश ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. वहीं शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई की हत्या किसी धारदार हथियार से सिर और गले पर हमला करके की गई है. इधर, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की तहकीकात आरम्भ की. पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर सभी सबूत इकट्ठा किए. इसी बीच आरोपी के आत्मसमर्पण के पश्चात् उससे पूछताछ की जा रही है. अपराधी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी सरिता बीते ढाई वर्षों से नागपुर में उसके छोटे बेटे रमेश के साथ रहती थी. अभी 5 महीने पहले ही वह पति के साथ रहने के लिए उसे वापस लाया था, किन्तु पत्नि सुबह-सुबह लड़ने लगी एवं नागपुर जाने की जिद करने लगी. 

इसी बीच अपराधी ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से पत्नि सरिता के सिर और गले पर वार कर उसका क़त्ल कर दिया. अपराधी कैलाश से घटना में उपयोग हथियार बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसी मामले को लेकर उपनिरीक्षक दीपक शर्मा ने बताया कि मृतिका एवं उसके पति के बीच कुछ वर्षों से वाद-विवाद होता रहता था. इसी वजह से सरिता अपने छोटे बेटे के पास नागपुर रहती थी तथा लगभग 5 महीने पहले ही कैलाश ने उसे मनाकर घर लाया था. हत्या वाले दिन सरिता ने अपने बेटे के पास नागपुर जाने की बात कही. उसी बात को लेकर गुस्से में कैलाश ने उसकी धारेदार हथियार से हत्या कर दी. घटना के कुछ घंटे पश्चात् अपराधी कैलाश ने आत्मसमर्पण कर दिया. फिलहाल अपराधी को जेल भेज दिया गया है.

'अर्द्धनारीश्वर' बनने के लिए केदारनाथ से इंदौर आए अघोरी बाबा, कार देखकर उड़ गए लोगों के होश

बाइक से आया, हाथ पकड़कर.., बीच सड़क पर सिपाही अंकित यादव ने महिला के साथ छेड़खानी, अयोध्या की घटना, देखें CCTV

अखिलेश यादव ने सपा सांसद को बताया 'अयोध्या का राजा', कल तक कर रहे थे राजशाही का विरोध !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -