मां ने ही उड़ाया विक्की कौशल का मजाक, खुद एक्टर ने किया खुलासा

मां ने ही उड़ाया विक्की कौशल का मजाक, खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता विक्की कौशल की उनके भाई सनी कौशल के साथ ट्यूनिंग बहुत जबरदस्त है। दोनों भाई कुछ मौकों पर साथ दिखाई दे चुके हैं, हालांकि अभी तक उन्होंने किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर नहीं की है। द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सनी कौशल ने अपने भाई विकी के बचपन के कुछ जबरदस्त किस्से सुनाए थे और अब एक इंटरव्यू में उन्होंने 'बैड न्यूज' फेम एक्टर के 'मोस्ट डिजायरेबल मैन' का अवॉर्ड जीतने के पश्चात् की एक ऐसी घटना सुनाई कि सभी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए।

सनी कौशल ने अपने भाई विक्की कौशल के बारे में जो किस्सा सुनाया यह उनके वेट गेन से जुड़ा था, जिसके पश्चात् भी उन्हें एक बड़ा उम्मीद से परे का टाइटल दे दिया गया था। उन दिनों विक्की कौशल को 'मोस्ट डिजायरेबल मैन' का अवॉर्ड दिया गया था। वह जब अमेरिका से लौटे तो उनका वजन बहुत बढ़ गया था तथा अपने भाई को बहुत ध्यान से ऑब्जर्व करने वाले सनी ने इसके लिए पिज्जा, आईसक्रीम एवं उनके नए-नए बने अमेरिकी दोस्तों को जिम्मेदार ठहराया।

सिचुएशन तब सुपर फनी बन गई जब दोनों की मां ने एक अखबार की हेडलाइन पढ़ी तथा क्लासिक इंडियन देसी मॉम वाला वन लाइनर दे मारा। विक्की कौशल की मां ने अखबार में उन्हें 'मोस्ट डिजायरेबल मैन' का अवॉर्ड मिलने की खबर पढ़ते हुए कहा, "ऐनू देखो, मोस्ट डिजायरेबल मैन बैठा है तोंद काड़ के।" विक्की की मां के कहने का मतलब था कि जरा ये देखो मोस्ट डिजायरेबल मैन बैठा है तोंद निकाल कर। इसी बीच सनी ने भी विक्की के बचपन के कुछ मजेदार किस्से सुनाकर सबका मनोरंजन किया।

रातों रात मिला इस एक्ट्रेस को फेम...फिर एक एक्सीडेंट ने बिगाड़ दिया सब कुछ

संजय दत्त को एक और झटका, इस फिल्म से कटा एक्टर का पत्ता

'वहां के लोग भी हमारी तरह', पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर बोली सुनिधि चौहान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -