अपनी ही 3 वर्षीय मासूम का माँ ने कर दिया क़त्ल, चौंकाने वाली है वजह

अपनी ही 3 वर्षीय मासूम का माँ ने कर दिया क़त्ल, चौंकाने वाली है वजह
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपनी ही 3 वर्षीय मासूम बेटी की हत्या कर दी, सिर्फ इसलिए क्योंकि मां जैसे ही घर से निकलने लगती थी, बेटी उसके सीने से लिपटकर रोने लगती थी। आरोपी मां ने बेरहमी से अपनी बेटी का गला रेत दिया तथा फिर उसके शव को एक ट्रॉली बैग में डालकर फरार हो गई।

मामला मिठनपुरा के रामबाग इलाके का है, जहां एफसीआई गोदाम के पीछे एक मोहल्ले में यह घटना हुई। शनिवार को बच्ची मिष्टी कुमारी की लाश घर के पास एक ट्रॉली बैग में मिली। इसके पश्चात् से उसकी मां, काजल कुमारी, शुक्रवार दोपहर से गायब थी। काजल के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी अपनी बेटी की हत्या कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। पुलिस ने तहकीकात के पश्चात् काजल कुमारी को रामपुरहरि गांव में उसके प्रेमी के घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में काजल ने पुलिस को बताया कि जब भी वह घर से बाहर निकलने का प्रयास करता था, उसकी बेटी उससे चिपककर रोने लगती थी। इस वजह से वह अपने प्रेमी से मिलने नहीं जा पा रही थी, इसलिए उसने बच्ची की हत्या करने का फैसला किया। उसने शव को ट्रॉली बैग में डालकर घर के पीछे एक गड्ढे में फेंक दिया। फिर उसने अपना मोबाइल फॉर्मेट कर दिया और प्रेमी के पास रामपुरहरि गांव चली गई।

अपराधी मां ने बताया कि उसके प्रेमी ने उसे शर्त रखी थी कि वह तभी उसे अपनाएगा जब वह अकेली आएगी। जबकि मिष्टी अपनी मां से एक पल भी दूर नहीं होती थी। प्रेम में अंधी हो चुकी काजल ने अपनी ममता का गला रेतकर बेटी को मार डाला और घर से निकल गई। हालांकि, उसने बाद में स्वीकार किया कि उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है तथा अब वह बेटी के बिना रातों में सो नहीं पाती। काजल ने बताया कि उसकी बेटी हमेशा उससे लिपटकर सोती थी। सिटी एसपी ने बताया कि फिलहाल मामले की आगे की तहकीकात जारी है तथा आरोपी महिला के प्रेमी की इस मामले में कोई भूमिका नहीं पाई गई है।

हनुमान मंदिर के गेट पर मिली गाय की कटी हुई पूँछ, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

टापू बना गुजरात, चारों तरफ पानी, 28 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट

संपत्ति विवाद में 7 भाइयों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, 2 की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -