प्रेमी संग फरार हुई 5 बच्चों की मां, फिर पति ने कर दिया ये रूह कंपा देने वाला कांड

प्रेमी संग फरार हुई 5 बच्चों की मां, फिर पति ने कर दिया ये रूह कंपा देने वाला कांड
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स की पत्नी अपने 5 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई. तत्पश्चात, आक्रोशित पति ने कथित तौर पर घर को आग के हवाले कर दिया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के पश्चात् आग बुझाई एवं घर में उपस्थित बच्चों का रेस्क्यू किया.

यह मामला नरैनी कोतवाली इलाके के करतल चौकी क्षेत्र का है. यहां रहने वाले लल्लू के घर में अचानक देर रात 2 बजे आग लग गई. लोगों ने पुलिस को खबर दी तो पीड़ित ने सब कुछ जल जाने का हवाला देकर मौके पर न आने को कहा. पुलिस फिर भी मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया. पुलिस का कहना है कि मौके पर देखा तो कच्चे मकान में आग धू-धूकर जल रही थी. कोई भी आग नहीं बुझा रहा था. लल्लू के पांचों बच्चे एवं वृद्ध मां घर में उपस्थित थे, जिन्हें सुरक्षित निकाला गया. आसपास के लोगों से पूछा तो मौके पर किसी के न आने की बात बताई गई. इधर पीड़ित से पूछा तो उसने बताया कि मेरी पत्नी को पड़ोस का गांव का एक व्यक्ति साथ ले गया है. उसी पर आग लगाने का इल्जाम लगाया.

तत्पश्चात, पुलिस ने बारीकी से तहकीकात की. इस के चलते पता चला कि पीड़ित घर में आग लगने के बाद भी आग नहीं बुझा रहा था. वह आराम से चारपाई पर लेटा था. आग न बुझाने की वजह पूछी तो उसने कहा पानी नहीं है, जबकि पुलिस ने पास में बने गड्ढों से पानी लेकर आग बुझाई. इसलिए पत्नी के भाग जाने के पश्चात् गुस्से में आकर इसी ने हरकत की है. पुलिस ने उसको राशन आदि देकर आगे की तहकीकात आरम्भ कर दी है. चौकी इंचार्ज रोशन कुमार गुप्ता ने बताया कि देर रात लगभग 2 बजे खबर प्राप्त हुई थी कि ग्राम दाई की बगिया में सड़क के किनारे स्थित घर में आग लग गई है, सूचना पर तत्काल दमकल विभाग को सूचना देकर मौके पर पहुंचे. गांव के लोगों की सहायता से आग पर नियंत्रण पाया गया. घर में रहने वाले सभी सुरक्षित हैं.

तहकीकात में पता चला कि किसी ने आग नहीं लगाई है, इसकी पत्नी किसी के साथ लापता है, उसी पर इल्जाम लगाए हैं, किन्तु रात में लोगों ने बताया कि मौके पर कोई नहीं था, जिसके साथ पत्नी गई, वो कहीं बाहर है. इसी के द्वारा आग लगाने की बात सामने आ रही है, क्योंकि इसने हमें और फायर टीम को आग लगने के चलते मौके पर आने से मना किया था. वह स्वयं चारपाई पर आराम कर रहा था, वहीं आग जल रही थी. इसने शिकायती पत्र दिया है, तहकीकात की जा रही है. 

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -