'10-महीने की बच्ची के मुहं में माँ ने डाली मिर्च और...', मामला जानकर काँप उठेगी-रूह

'10-महीने की बच्ची के मुहं में माँ ने डाली मिर्च और...', मामला जानकर काँप उठेगी-रूह
Share:

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक निर्दयी मां अपनी दुधमुंही बेटी को बेरहमी से पीटती थी। इतना ही नहीं, आरोप है कि वह बच्ची के मुंह में मिर्च भी डाल देती थी। इस क्रूरता का खुलासा तब हुआ जब पति ने मोहल्ले वालों की शिकायत पर उसका चोरी से वीडियो बनाया। मासूम बच्ची के साथ हो रही इस क्रूरता का वीडियो सामने आने पर लोग हैरान हैं। पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गई है, जिसने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के खेरवा (बरौला) निवासी सत्येंद्र कुमार बहराइच में सरकारी शिक्षक हैं। उनकी शादी लगभग दो वर्ष पहले श्वेता गौतम से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, किन्तु 10 महीने पहले एक बेटी शानवी का जन्म होने के बाद श्वेता का व्यवहार बदल गया। जब सत्येंद्र स्कूल पढ़ाने जाते थे, तब उनकी पत्नी दुधमुंही बच्ची को बेरहमी से पीटती थीं। जब सत्येंद्र वापस आते, तो मोहल्ले के लोग उन्हें इसकी जानकारी देते। इस पर सत्येंद्र परिवार के साथ गांव लौट आए, मगर पत्नी के व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया। जब उन्होंने इस बारे में परिवार से बात की, तो किसी ने भी विश्वास नहीं किया।

इसलिए, सत्येंद्र ने अपने मोबाइल से छिपकर वीडियो बनाया, जिसमें श्वेता मासूम बच्ची को पीटती नजर आ रही हैं। पति का आरोप है कि वह बच्ची के मुंह में मिर्च ठूंस देती हैं। बच्ची के रोने पर वह उसे पीटती हैं तथा विरोध करने पर उसे जहर देकर मारने की धमकी देती हैं। सत्येंद्र ने इस वीडियो को पुलिसकर्मी को दिखाया, जो देखकर हैरान रह गए। पीड़ित की तहरीर पर मंझनपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले की शिकायत सत्येंद्र कुमार ने की है, जो बच्ची के पिता हैं। सत्येंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी लगातार बच्ची को पीटती रहती हैं तथा उसे मिर्च खिला देती हैं, जिससे बच्ची तड़पती रहती है। उन्होंने पत्नी पर आरोप लगाया कि वह बच्ची को मारना चाहती हैं। वीडियो के आधार पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात की जा रही है।

मोहल्ले में फल बेचने वाले निसार ने किया 9 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, और फिर...

UP-MP से विदा हुआ मानसून, इन राज्यों के लिए जारी हुआ बारिश का अलर्ट

महाराष्ट्र में शिंदे गुट को लगा झटका! 7 पूर्व पार्षदों ने थामा ठाकरे का दामन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -