अपने ही बेटे को मां ने गड्ढे में फेंका, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

अपने ही बेटे को मां ने गड्ढे में फेंका, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले से एक रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने बेटे को गड्ढे में फेंक दिया। फिर सड़क पर बैठकर फूट-फूटकर रोने लगी। मासूम बच्चे की आयु सिर्फ ढाई महीने थी। घरवालों को पता चला तो बच्चे को गड्ढे से बाहर निकाला, मगर तब तक देर हो चुकी थी।

यह घटना सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के नौआबाखर पंचायत की है। कहा जा रहा है कि अपराधी महिला नीतू कुमारी बीते एक वर्ष से मानसिक तौर पर बीमार है। मंगलवार प्रातः तकरीबन 9 बजे परिजन गांव में एक सत्संग में हिस्सा लेने के लिए चले गए थे। घर में नीतू और उसका ढाई महीने का बेटा आर्यन ही था। इस बीच नीतू अपने छोटे बेटे आर्यन को लेकर घर के समीप सड़क किनारे खड़ी हो गई। कुछ देर पश्चात नीतू ने सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में अपने मासूम बेटे को फेंक दिया। तत्पश्चात, वह सड़क पर बैठ कर रोने लगी। इस के चलते सड़क से गुजर रहे एक राहगीर ने उससे रोने की वजह पूछी तो नीतू ने घर जाने की बात कही। राहगीर नीतू को लेकर उसके घर पहुंचा दिया। घर में नीतू के जोर-जोर से रोने की वजह से आसपास के लोग वहां पहुंचे। लोगों ने इसकी खबर नीतू के घरवाले को दी। 

वही घरवाले सत्संग स्थल से तुरंत घर आए तो नीतू ने उन्हें पूरी घटना बताई। घर वाले आनन-फानन में गड्ढे के पास पहुंचे तथा मासूम को पानी में तलाशने लगे। लगभग एक घंटे की मशक्कत के पश्चात् आर्यन को पानी से बाहर निकाला गया। हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना को सुनकर घर में कोहराम मचा है तथा गांव वाले हैरान हैं। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि घटना की खबर नहीं प्राप्त हुई है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

कॉस्मेटिक्स की दुकान में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट का कारण आया सामने

खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, गैस टंकिया व अन्य सामग्री की जब्त

दहेज के लिए पति ने कर दिया पत्नी को लहूलुहान, पीड़ित महिला ने CM शिवराज से लगाई मदद की गुहार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -