माँ बनेगी 'TV की संस्कारी बहू', VIDEO देख झूमे फैंस

माँ बनेगी 'TV की संस्कारी बहू', VIDEO देख झूमे फैंस
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'पवित्र रिश्ता' की चर्चित अभिनेत्री अंकिता लोखंडे मां बनने वाली हैं। हाल ही में 'लाफ्टर शेफ' का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें अंकिता एक मजेदार और भावनात्मक पल साझा करती नजर आ रही हैं। इस एपिसोड में वह अपने पति विक्की जैन के साथ कुछ पकाने की कोशिश कर रही होती हैं, तभी अचानक उनकी नस चढ़ जाती है और वह काफी दर्द में दिखाई देती हैं।

प्रोमो में अंकिता विक्की से पूछती हैं कि उन्हें इस स्थिति में क्या करना चाहिए। उनकी पीड़ा को देख कर भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक दौड़ते हुए आते हैं, और दोनों चिल्लाते हैं कि उनके लिए खुशखबरी है। इस बीच अली गोनी भी उपस्थित होते हैं और मजाक करते हैं कि उनका पैर भारी हो गया है। इस हलके-फुल्के माहौल में अंकिता, अली और कृष्णा को देख कर भारती उन्हें एक खराब लुक देती हैं, जो इस मजेदार पल को और भी मनोरंजक बनाता है। फिर कृष्णा अभिषेक एक चुटीले अंदाज में कहते हैं कि विक्की ने "लिटिल-लिटिल" कहा था, जो संकेत देता है कि परिवार में "लिटिल मेहमान" आने वाला है। इस पर विक्की की प्रतिक्रिया काफी चौंकाने वाली होती है। वह अंकिता को संभालते हैं और उनके माथे को चूमते हुए उन पर प्यार लुटाते हैं, जिससे यह पल और भी भावनात्मक हो जाता है। इस खुशी के क्षण में उनके चारों ओर सभी लोग उपस्थित होते हैं, जो इस खास पल का हिस्सा बनते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस एपिसोड में निया शर्मा और जन्नत जुबैर भी अंकिता को संभालने में मदद करती हैं, जिससे यह पल और भी खूबसूरत बन जाता है। हालांकि, इस प्रोमो से एक बात स्पष्ट हो गई है कि अंकिता प्रेग्नेंट नहीं हैं। लेकिन विक्की की खुशी इस बात को स्पष्ट करती है कि वह इस स्थिति का भरपूर आनंद ले रहे हैं। फैन्स इस क्षण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब अंकिता और विक्की जैन अपने परिवार में नई खुशखबरी साझा करेंगे। 

'तारक मेहता...' शो में मुनमुन दत्ता को कैसे मिला बबीता जी का रोल?

शुरू हुई ‘शार्क टैंक इंडिया 4’ की शूटिंग, ये मशहूर यूट्यूबर करेगा होस्ट

बिग बॉस 18 को लेकर आई नई अपडेट, जानकर फैंस को लगेगा झटका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -