सास की हुई मौत, फिर भी सेट पर हंसती रही ये मशहूर अदाकारा

सास की हुई मौत, फिर भी सेट पर हंसती रही ये मशहूर अदाकारा
Share:

मशहूर अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह लंबे वक़्त से कपिल शर्मा के शो से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने पहले "कॉमेडी नाइट्स विद कपिल" में काम किया तथा अब वह "द ग्रेट इंडियन कपिल शो" में दिखाई दे रही हैं। कपिल के शो में अर्चना की हंसी शो में जान डाल देती है। वह हमेशा हंसते-खिलखिलाते हुए शो की रौनक बढ़ा देती हैं। हालांकि, कई बार उनकी हंसी के पीछे दर्द भी छिपा होता है, जिसे वह किसी पर जाहिर नहीं होने देतीं।

अपने एक हालिया इंटरव्यू में अर्चना ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक बार शूटिंग के चलते उन्हें उनकी सास के निधन की खबर मिली थी, मगर इसके बाद भी उन्होंने हंसते-मुस्कुराते हुए शूट पूरा किया। अर्चना ने कहा, "मैं उस वक़्त खूब हंसी थी, लेकिन सोचिए, मेरे दिमाग में क्या चल रहा होगा जब मुझे पता चला कि मेरी सास का निधन हो गया है। मुझे नहीं पता कि उस वक्त मैं कैसे हंस रही थी। जब आप 30-40 वर्ष इस इंडस्ट्री में काम करते हैं, तो आपको समझ में आता है कि प्रोड्यूसर का कितना पैसा दांव पर लगा होता है। आप काम को बीच में नहीं छोड़ सकते।"

अर्चना ने यह भी बताया कि निर्माताओं ने उनसे लाफिंग शॉट्स देने के लिए कहा था, जिन्हें जोक्स के बीच इस्तेमाल किया जा सके। आगे उन्होंने कहा कि उनके पति परमीत सेठी ने उनके हालात को समझा, हालांकि उन्हें सिर्फ 15 मिनट चाहिए थे। सास की मौत की खबर मिलने पर अर्चना पूरी तरह से ब्लैंक हो गई थीं, तथा उनके दिमाग में सिर्फ सास की मौत और शॉट्स देने की बात चल रही थी। दुख की उस घड़ी में भी उन्हें जबरदस्ती हंसना पड़ा था।

OTT डेब्यू के लिए तैयार मिथुन चक्रवर्ती की बहू, रखी ये शर्त

'शादी से पहले फिजिकल...', रिलेशनशिप को लेकर बोली अदाकारा

'शार्क टैंक इंडिया' में रिजेक्ट हुआ एक्टर, एक्टिंग छोड़ शुरू किया ये काम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -