बहू के प्यार में पागल हुई सास, जबरन बनाए संबंध फिर जो किया वो कर देगा हैरान
बहू के प्यार में पागल हुई सास, जबरन बनाए संबंध फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां सास का बहू पर दिल आ गया. आरोप है कि सास ने बहू के साथ संबंध बनाने के लिए जोर जबरदस्ती की एवं 1 महीने तक कमरे में बंद रखा. इसी के साथ इस मामले की शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् जगदीशपुर थाने में केस दर्ज किया गया है. बहू ने इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है. 

शिकायत में कहा गया है कि उसकी शादी वर्ष 2022 में यूपी के गाजीपुर में हुई थी. शादी के पश्चात् उसे परेशान किया जाने लगा तथा कई प्रकार की प्रताड़ना दी जाने लगी. महिला का आरोप है कि उसकी सास ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए तरह-तरह से दबाव डाला. संबंध नहीं बनाने पर ब्लेड से हमला किया, जिससे हाथ कट गए. महिला ने अपनी नंद पर भी आरोप लगाए हैं, जिसमें उसने कहा है कि नंद ने उसके सारे कपड़े छीन लिए, जिससे लगभग 1 महीने तक उसे एक ही ड्रेस में रहना पड़ा. इस के चलते उसे घर के एक कमरे में बंद कर दिया गया था. महिला का आरोप है कि उससे दहेज की मांग की जाती थी तथा प्रताड़ित किया जाता था.

शिकायत में महिला ने आगे कहा है कि वर्ष 2023 में उसके एक बेटा हुआ. बेटे को पति ने नाजायज माना एवं उसके साथ बुरी तरह मारपीट की. मारपीट के पश्चात् उसे घर से निकाल दिया. इस दौरान पड़ोसियों की दखल के पश्चात् दोबारा घर में रखा गया. महिला के पिता वर्ष 2023 में मिलने पहुंचे तो वह पिता के साथ मायके में आकर रहने लगी. महिला ने कहा कि कुछ वक़्त पश्चात् समझौता करने के लिए ससुराल वालों ने मेरे और मेरे पिता को बुलाया. इस पर पिता के साथ समझौते के लिए ससुराल गई. ससुराल में चर्चा के चलते धक्कामुक्की की गई तो वापस लौट आए. यह वाकया 7 जून का है. अब इस मामले में थाना जगदीशपुर में तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. 

'ब्राह्मण बन कर हिन्दू महिला से मिला शाह आलम, 7-8 साल तक किया बलात्कार और फिर...'

'उसे फांसी न हो…’, पोर्शे कार हादसे में जान गंवाने वाले युवक की मां ने की मांग

शपथ लेने के बाद DMK सांसदों ने लगाए- 'उदयनिधि स्टालिन जिंदाबाद के नारे', BJP ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -