MOTO E4 PLUS स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स
MOTO E4 PLUS स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स
Share:

लेनोवो ब्रांड की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपना नया Moto E4 Plus स्मार्टफोन भारत में लांच किया था. Moto E4 Plus स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 9,999 रुपए बताई गयी है. इसके बारे में पहले जानकारी मिली थी कि इसे Sprint And Ting और Republic Wireless पर 14 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. जिसके चलते इसे 14 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध करवाया जा सकता है.

Moto E4 Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5-इंच की एचडी डिसप्ले 720×1280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 2.5डी कर्वेड डिसप्ले व Dolby Atmos भी दिया गया है. Moto E4 Plus स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 427 प्रोसेसर, एंड्राइड 7.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा वीडियो कॉलिंग, सेल्फी के लिए एचडीआर में फोटो कैप्चर करने में सक्षम 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वही 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वी4.2, एनएफसी, वाई-फाई 802.11एन, एफएम रेडियो आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

कल से सेल के लिए उपलब्ध होगा Aquos S2 स्मार्टफोन

इस साल के अंत तक लांच हो सकता है HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन

ट्रिक्स: कुछ ऐसे कर सकते है अपने स्मार्टफोन को मल्टीपल स्क्रीन

भारत में NOKIA 6 के रजिस्ट्रेशन हुए 10 लाख के पार

Micromax के इस स्मार्टफोन में दी जाएगी इनफिनिटी डिस्प्ले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -