Moto Z4 की लेटेस्ट फोटो आई सामने, जानिए खासियत

Moto Z4 की लेटेस्ट फोटो आई सामने, जानिए खासियत
Share:

इस स्मार्टफोन की एक और इमेज Moto Z4 के मार्च में रिवील हुए डिजाइन के बाद अब Motorola सामने आई है. इस लीक में फोन को कई एंगल्स से दिखाया गया है. Moto Z4 की यह पिक्चर लिक्स्टर Evan Blass के जरिए आई है. इमेज में समर्टफोने के फ्रंट को दिखाया गया है. वॉटरड्रॉप Notch डिस्प्ले स्मार्टफोन में देखा जा सकता है. इसके साथ छोटे बेजल्स दिए गए हैं. बात-विंग लोगो और पोगो पिंस के साथ Moto Z4 के रियर पर सिंगल कैमरा मौजूद है.आइये जानते है इस स्मार्टफोन की अन्य खासियत

Google Pixel सीरीज के लेटेस्ट फ़ोन जल्द होंगे लॉन्च, ये है डेट

कैमरा बंप भी Moto Z4 में देखा गया है. जिससे साफ होता है कि फोन को फ्लैट सरफेस पर रखने पर फोन थोड़ा ऊपर की ओर रहेगा. फोन की राइट साइड पर वॉल्यूम रॉकर ओर पावर बटन दिया गया है. Moto Z4 के बॉटम पर USB-C पोर्ट के साथ 3.5mm हैडफोन जैक और माइक्रोफोन दिया गया है. Z4 में टॉप पर सेकेंडरी माइक और सिम कार्ड स्लॉट के साथ स्पीकर दिया गया है. पिक्चर में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिख रहा. इसका मतलब स्क्रीन में फिंगरप्रिंट स्कैनर को एम्बेड किया गया है.

रियलमी ने बनाया गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, पढ़ें रिपोर्ट

मीडिया ​रिपोर्ट और पिछले महीने हुई लीक के अनुसार Moto Z4 की स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार , इसमें स्नैपड्रैगन 675 SoC, 6GB तक रैम, 48MP रियर कैमरा, 25MP सेल्फी स्नैपर मौजूद हो सकता है. स्मार्टफोन 5G Moto Mod सपोर्ट करेगा. कंपनी ने 3600mAh बैटरी और टर्बोचार्ज सपोर्ट Moto Z4 में 6.4 इंच OLED डिस्प्ले के अलावा उपलब्ध कराया है. 

Poco F1 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये है ऑफर प्राइस

Whatsapp से कर सकेंगे खरीदारी, जल्द जुड़ेगा ये फीचर

Whatsapp से इंश्योरेंस खरीदना है आसान, अपनाए ये तरीका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -