MOTO के G5S स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स
MOTO के G5S स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स
Share:

लेनोवो की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने हाल में अपनी G सीरीज में दो नए स्मार्टफोन लांच किये थे. मोटोरोला ने अपने Moto G5S और Moto G5S Plus स्मार्टफोन को यूरोप में लांच किया था. इनकी कीमत की बात करे तो मोटो जी5एस की कीमत 249 यूरो (करीब 18,900 रुपए) और मोटो जी5एस प्लस की कीमत 299 यूरो (करीब 22,700 रुपए) से शुरुआत है. इन दोनों स्मार्टफोन को इसी महीने अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में उपलब्ध कराने की बात सामने आयी है, किन्तु इसकी तारीख का खुलासा नहीं किया गया है. जाने Moto G5S  स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में- 

Moto G5S स्मार्टफोन - मोटोरोला के Moto G5S स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में मिली जानकारी में बताया गया है कि Moto G5S में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले 1920×1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ दी गयी है. जिसकी स्क्रीन की डेनसिटी 424 पीपीआई है और सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. इसके साथ Moto G5S स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 505 जीपीयू, 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज दी गयी है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर अौर सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए 3000 एमएएच की बैटरी टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गयी है. इसके साथ 4जी एलटीई के अलावा, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, ए-जीपीएस, ग्लोनास, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

कल से सेल के लिए उपलब्ध होगा Aquos S2 स्मार्टफोन

इस साल के अंत तक लांच हो सकता है HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन

ट्रिक्स: कुछ ऐसे कर सकते है अपने स्मार्टफोन को मल्टीपल स्क्रीन

भारत में NOKIA 6 के रजिस्ट्रेशन हुए 10 लाख के पार

Micromax के इस स्मार्टफोन में दी जाएगी इनफिनिटी डिस्प्ले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -