Motorola P40 Power हो सकता है जल्द लॉन्च, जानिये खास फीचर

Motorola P40 Power हो सकता है जल्द लॉन्च, जानिये खास फीचर
Share:

भारत मे अपने सभी ब्रांडो की विश्वनियता के प्रसिध्द Lenovo की स्वामित्व वाली कंपनी Motorola अपने पहले क्वॉड कैमरे वाले स्मार्टफोन Motorola P40 Power या Motorola P40 Note को बाजार मे ब्रिकी के लिए उतारा है. सोशल ​मी​डिया पर इस स्मार्टफोन की तस्वीरें इन दिनों घुम रही है. स्मार्टफोन की जो तस्वीरे लीक हुई उसके अनुसार, इस स्मार्टफोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप लगाया गया है, वही  आधिकारिक तौर पर कंपनी ने टीज नहीं किया है कि  लीक हुई तस्वीर एक CAD रेंडर इमेज है. यूजर के लिए यह फोन लुक मे बहुत आकर्षक है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले लगाया गया है. स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. वही फोन मे बैक में ट्रिपल रियर कैमरा, जबकि इसके फ्रंट में पंच होल या पिन होल डिस्प्ले होने की संभावना है. कंपनी स्मार्ट फोन मे बैक में ड्यूल एलईडी फ्लैश भी दे सकती है. साथ ही फोन यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है.

फोटोग्राफी के शौकीन यूजर के लिए 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है सुत्रो के अनुसार इसके बैक में तीनों  12 मेगापिक्सल के कैमरे हो सकते हैं. बीते दिनो कंपनी से Motorola One Vision के बारे में भी जानकारी प्राप्त हुई है. अगर बात करे अन्य फीचर के बारे मे फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं उम्मीद ​की जा रही है कि भारतीय मार्केट मे यह जल्द उतारा जा सकता है. 

शाओमी Redmi go 4 फ्लैश सेल में मिलेगा और भी सस्ता, मत गवाए यह मौका

iPhone 7 अब बनेगा भारत में, दाम होंगे बहुत कम

300 रु से भी कम कीमत के है यहाँ प्लान, मिलेगा 2GB डाटा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -