स्पोर्ट्स इन्फ्रास्ट्रक्चर विकसित करने के लिए साईं और अरुणाचल प्रदेश के बीच समझौता ज्ञापन

स्पोर्ट्स इन्फ्रास्ट्रक्चर विकसित करने के लिए साईं और अरुणाचल प्रदेश के बीच समझौता ज्ञापन
Share:

स्पोर्ट्स इन्फ्रास्ट्रक्चर को विकसित करने के लिए मंगलवार को भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) और अरुणाचल प्रदेश सरकार के बीच एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए गए हैं। केंद्रीय खेल और युवा मामलों के राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने इस एमओयू के बारे में ट्वीट किया है और समझौता ज्ञापन समारोह की तस्वीरें साझा की हैं।

उन्होंने पूरी प्रक्रिया के लिए अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और राज्य के खेल मंत्री मामा नटुंग को भी धन्यवाद दिया। मंत्री ने ट्वीट किया, “अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्र में बुनियादी ढांचा विकसित करने के लिए अरुणाचल प्रदेश के साई और सरकार के बीच एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए। मैं CM @PemaKhanduBJP को धन्यवाद देता हूं। 

मुख्यमंत्री ने पहल के लिए केंद्रीय खेल और युवा मामलों के मंत्री को धन्यवाद दिया है और किरण रिजिजू को ट्वीट किया है। प्रमुख मिनिस्टर खांडू ने ट्वीट किया, "धन्यवाद श्री @KirenRijiju जी, आपके गतिशील मार्गदर्शन में इस पहल के साथ हमारे युवा निश्चित रूप से आने वाले दिनों में राज्य और राष्ट्र की प्रशंसा करेंगे।" खेल मंत्री जो लगातार खेल खेल रहे हैं, समुदायों को लाने का एक शक्तिशाली माध्यम है। साथ में राज्य / संघ राज्य क्षेत्रों और खिलाड़ियों को प्रतिभा को निखारने के लिए बढ़ा हुआ समर्थन प्रदान कर रहा है।

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के बाद बोले कोहली- 'यह दिन ही ऐसा था'

कोरोना के कारण आत्म-अलगाव में थे पूर्व अर्जेंटीना कैप डिएगो माराडोना

बॉक्सिंग के साथ-साथ अभिनय में भी माहिर है विजेंद्र सिंह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -