'नागिन 3' को छोड़ चुकी मौनी अब यूँ कर रही हैं एन्जॉय
'नागिन 3' को छोड़ चुकी मौनी अब यूँ कर रही हैं एन्जॉय
Share:

जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती. उनके लिए आये दिन वो नयी नयी फोटोज शेयर करती रहती हैं. टीवी के धार्मिक शो 'देवो के देव महादेव' से 'सती' के रूप में और 'नागिन' में शिवन्या के रूप हर घर में पसंद की जाती है मौनी रॉय.

हालाँकि वो इसके तीसरे सीजन से आउट हो चुकी हैं, लेकिन इनकी फैन फॉलोविंग कुछ कम नहीं है, बल्कि आये दिन बढ़ती जा रही है. ये कितनी खुबसूरत हैं ये बताने की ज़रूरत नहीं है हमे. इनका इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है, क्योकि ये अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

इस बार भी उन्होने कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं जो हम आपको दिखाने जा रही हैं. अभी की लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन दिया है, Ponder , glow with wonder , dream , write ....(Gibberish fresh year dreams) Thats all for now from @anishavarma s album ! #OfMuses&Sorcery .

इन फोटोज में वो शार्ट ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही है और धुप के मजे लेती हुई दिख रही हैं. इनके हॉट अंदाज़ से हर कोई वाकिफ है और इनकी यही अदाएं सभी को दीवाना बना रही है. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं मौनी ये खुबसूरत तस्वीरें जो इंटरनेट पर हमेशा ही धूम मचाती हैं.

 

दिखी 'नागिन' की पहली झलक, वायरल हुआ टीज़र

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'

अब ये एक्ट्रेस होंगी एकता कपूर की नयी नागिनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -