दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'
दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'
Share:

'देवो के देव महादेव' से सती के रूप में और 'नागिन' में शिवन्या के रूप हर घर में पसंद की जाती है मौनी रॉय. जी हाँ, इन्हे आप बहुत ही अच्छे से जानते हैं और ये आपको फेवरेट टीवी स्टार में से एक होंगी. ये कितनी खुबसूरत हैं ये बताने की ज़रूरत नहीं है हमे. इनका इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है, क्योकि ये अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस बार भी उन्होने कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं जो हम आपको दिखाने जा रही हैं.

हाल ही में इन्होने अपनी कुछ नयी तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ वो कैप्शन लिखती हैं “Keep looking down” click! Made by my @anishavarma #ReturnOfTheProdigalLenswomanSister #XPortraits . इन फोटोज में वो काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं. वहीँ उन्होंने थोड़े समय पहले अपने दोस्तों के साथ ट्रिप एन्जॉय की है और उसकी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, Can never get enough of us... my always & forever @anishavarma @roopalikadyan @roopali78 @amolamiadolcevita Miss you Rub...

आपको ये भी पता ही होगा ये जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म 'गोल्ड' में नज़र आने वाली है अक्षय कुमार के साथ. इस फिल्म के लिए वो उत्सुक हैं. तो चलिए तब तक देखिये इनका ये लेटेस्ट अवतार.

 

टीवी की नागिन इंस्टा पर हुई ट्रोलिंग का शिकार

अक्षय कुमार और Gold टीम के साथ पार्टी में नज़र आयी मौनी रॉय

अनारकली बन मौनी ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -