अक्षय कुमार से ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है उनकी यह हीरोइन
अक्षय कुमार से ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है उनकी यह हीरोइन
Share:

फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' की अपार सफलता के बाद अब अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में व्यस्त हो गए है, लेकिन इन दिनों अक्षय से ज्यादा फिल्म की हीरोइन 'मौनी रॉय' सुर्खिया बटोरने में लगी हुई है. मुनि इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में है.

हाल ही में मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ग्लैमरस हॅाट अपलोड की है. वैसे नागिन-2 शो के ऑफ़ एयर होने के बाद से ही मौनी सोशल मीडिया पर फोटोज और सलमान के साथ दोस्ती के लिए काफी चर्चाओं में थी. दरअसल नागिन के कंटेंट को लेकर कुछ समय पहले विवाद हो गया था. लेकिन उस वक़्त मौनी का कहना था की दर्शक हमारे शो को पसंद कर रहे है, यह बहुत बड़ी बात है.

मौनी फिल्मो के साथ टीवी से भी जुडी रहना चाहती है. मौनी को उनकी पहचान एकता कपूर ने दिलवाई थी. मौनी ने एकता के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शुरुआत की थी. फ़िलहाल मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर मिलियन फैंस है जो उन्हें पसंद करते है. इंस्टाग्राम पर उनके फाॅलोअर्स की संख्या 3.1 मिलियन है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दू' जल्द ही होगा बंद

डेढ़ लाख रुपये की ड्रेस पहन के यहां गई थी कंगना, ड्रेस देख कर आप भी चौक जायेंगे!

सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपने इस एल्बम से तोड़े यूट्यूब के सारे रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -