जालीदार ड्रेस में मौनी ने किया रैंप वॉक

जालीदार ड्रेस में मौनी ने किया रैंप वॉक
Share:

अभिनेत्री मौनी राॅय किसी पहचान की मोहताज बिलकुल भी नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत और स्ट्रगल के दम पर टेलीविज़न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक नाम कमा लिया है। अभिनय के साथ-साथ मौनी अपने फैशन से भी लोगों के दिलों पर राज करती रहती हैं। हाल ही में मौनी बाॅम्बे फैशन वीक 2 के ग्रैंड फिनाले में गई हुई थी।

इस बीच मौनी डिजाइनर अभिषेक शर्मा की शो स्टोपर बनी। लुक्स के बारें में बात की जाए तो मौनी बैकलेस क्रीम कलर की रिवीलिंग ड्रेस कैरी कर रैंप पर उतरीं। मौनी की ड्रेस फ्रंट साइड से जालीदार है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ कर रही है। ये ड्रेस ना केवल नेक पर काफी अधिक रिवीलिंग है बल्कि थाई स्लिट भी है। रिवीलिंग ड्रेस पहने मौनी कैमरे के सामने बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए  दिखाई दे रही है।आउटफिट के संग वेवी हेयर लुक अपनाया था जिसने उनके लुक में चार चांद लगा दिया। मौनी ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स पेयर  कर रहे रखे है। 

खबरों का कहना है कि मौनी रॉय ने इस वर्ष बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग शादी की है। शादी के उपरांत से मौनी के सिर पर बोल्डनेस का खुमार सवार है वह लगातार एक के बाद एक बोल्ड तस्वीर साझा करती जा रही हैं। काम की बात करें तो मौनी इस वक़्त ब्रह्मास्त्र की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। 

डिलीवरी के चंद दिनों पहले बिपाशा ने साझा की अपनी सुंदर तस्वीर

केवल हिंदी ही नहीं बल्कि इंग्लिश मूवीज में भी काम कर चुकीं है सोहा अली खान

हेट स्टोरी के बाद बॉलीवुड को पाउली दाम ने कह दिया था बाय-बाय, चौकाने वाली थी वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -