खुशियों के बीच पसरा मातम ! शादी की रस्मों के बीच गिरी दिवार, एक बच्चे सहित 6 की दुखद मौत; कई घायल

खुशियों के बीच पसरा मातम ! शादी की रस्मों के बीच गिरी दिवार, एक बच्चे सहित 6 की दुखद मौत; कई घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ में एक दुखद हादसा हो गया है। जहां पुरानी दीवार गिरने की वजह से कई महिलाएं उसमें दब गईं और इस हादसे में एक बच्चे सहित 6 की मौत हो गई, जबकि 23 महिलाएं घायल हो गईं। रिपोर्ट के अनुसार, हादसे के समय एक वैवाहिक कार्यक्रम में हल्दी की रस्में चल रही थीं। हादसे में कई लोग मलबे में दब गए थे, सभी को बाहर निकाल लिया गया है। मौके पर डीएम और एसपी सहित बड़ी संख्या में पुलिस एवं प्रशासन के लोग राहत कार्य में जुटे हुए हैं। जेसीबी से मलबा हटाया जा रहा है। 

स्थानीय लोगों ने बताया है कि घोसी कोतवाली क्षेत्र के मदापुर समसपुर स्थित असकरी मेमोरियल स्कूल के पास एक दीवार बनी थी। इस मामले पर जिला अधिकारी अरुण कुमार ने जानकारी दी है कि यह नगर पंचायत घोसी की घटना है। एक पुरानी दीवार के नीचे कुछ ग्रामीण महिलाएं हल्दी की रस्म अदा कर रहीं थी। अचानक वह दीवार भरभरा कर लोगों के ऊपर गिर गई। जिसमें कई लोग मलबे में दब गए। मलबे को वहां से फ़ौरन हटाने के लिए JCB बुलाई गई। इस घटना में 5 महिलाएं और एक बच्चे की मौत हो गई है।

जख्मी को जिला अस्पताल, फातिमा अस्पताल और प्रकाश हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। प्रशासन के सभी लोग डॉक्टर, अधिकारी और पुलिस बल लोगों को इलाज और राहत देने के कार्य में लगे हुए हैं। घटनास्थल को क्लियर करा लिया गया है। अब वहां पर कोई दबा हुआ नहीं है, जितने लोग थे सबको निकाल लिया गया है और घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। 

राजस्थान CM की रेस से बाहर हुए बाबा बालकनाथ ? खुद बोले- मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में..

नन्ही पोतियों को 'शतरंज' के गुर सिखाते नज़र आए भाजपा के चाणक्य, लिखा- हमेशा बेहतर की तलाश करें

'लोकतंत्र की हत्या हो गई..', महुआ मोइत्रा को लोकसभा से बर्खास्त किए जाने को लेकर भाजपा पर बरसीं सीएम ममता बनर्जी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -