'मोदी का ग्राफ गिराने के लिए आंदोलन...', किसान नेता का वीडियो शेयर कर बोले BJP नेता

'मोदी का ग्राफ गिराने के लिए आंदोलन...', किसान नेता का वीडियो शेयर कर बोले BJP नेता
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली में किसान आंदोलन के बीच भारतीय किसान यूनियन (सिद्दुपर एकता) के अध्यक्ष किसान नेता जगजीत सिंह डल्लेवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि इन लोगों को लगता है कि राम मंदिर की वजह से प्रधानमंत्री मोदी का ग्राफ काफी ऊपर चला गया है। बस उसी को गिराने के लिए यह आंदोलन आरम्भ किया गया है। इस वीडियो को चंडीगढ़ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं चंडीगढ़ के पूर्व मेयर अरुण सूद ने अपने X हैंडल पर साझा किया है।

अरुण सूद ने डल्लेवाल का वीडियो साझा कर X पर लिखा, ”कांग्रेस एवं वामपंथियों द्वारा आम चुनाव से पहले देश के हालात बिगाड़ने के लिए आरम्भ किए गए तथाकथित किसान आंदोलन की सच्चाई। इनका मानना ​​है कि राम मंदिर के कारण मोदी का ग्राफ बहुत ऊपर चला गया है। उसे नीचे गिराने के लिए ही ये आंदोलन आरम्भ किया गया है। चुनाव आते ही ये आंदोलन भीखत्महोजाएगा।” हालांकि, "NEWSTRACKLIVE" इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। किन्तु यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें, किसानों के साथ 8 और 12 फरवरी को दो बैठकें बेनतीजा रहने के पश्चात् केंद्र ने किसान नेताओं को तीसरे दौर की बातचीत के लिए आमंत्रित किया है। बातचीत की पेशकश तब की गई जब फसलों के लिए एमएसपी एवं कर्ज माफी पर कानून समेत अपनी मांगों को लेकर केंद्र पर दबाव बनाने के लिए पंजाब एवं हरियाणा की शंभू और खनौरी सीमाओं पर दिल्ली की तरफ मार्च करने के लिए रुके हुए हैं। इसको लेकर दो दिन पुलिस के साथ झड़पें भी हुईं, जिसमें बहुत लोग चोटिल हो गए हैं। हालांकि, किसान नेताओं ने कहा कि बैठक होने तक दिल्ली की तरफ बढ़ने का फिर से कोशिश नहीं करेंगे। संयुक्त किसान मोर्चा नेता डल्लेवाल ने कहा कि बैठक आज शाम 5 बजे होगी।

किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि बैठक केंद्रीय मंत्रियों अर्जुन मुंडा, पीयूष गोयल एवं नित्यानंद राय के साथ होगी। पंधेर ने कहा, बैठक होने तक किसान आगे नहीं बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि देखते हैं कि बैठक में क्या निकलकर सामने आता है। हमारे पास केंद्र से जो भी प्रस्ताव आएंगे, हम अपने मंच पर चर्चा करेंगे तथा अगले कदम पर फैसला लेंगे।

इंटरनेशनल बॉर्डर पर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कतर में मौत के चंगुल से निकलकर भारत लौटे कैप्टन सौरभ वशिष्ठ, सीएम पुष्कर धामी ने की मुलाकात

UAE के बाद दोहा पहुंचे पीएम मोदी, कतर के अमीर से करेंगे मुलाकात, 8 पूर्व नौसैनिकों की रिहाई के बाद पहला दौरा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -