लाल बहादुर शास्त्री की विवादित मौत पर बनेगी फिल्म
लाल बहादुर शास्त्री की विवादित मौत पर बनेगी फिल्म
Share:

लाल बहादुर शास्त्री आज़ाद भारत के दूसरे प्रधानमंत्री थे. इस महापुरुष की 52वीं पुण्यतिथि पर फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने उनकी इस विवादित मौत पर फिल्म बनाने का एलान किया है. फिल्म मेकर ने बताया कि इस फिल्म के लीड एक्टर का किरदार नसीरुद्दीन शाह और मिथुन चक्रवर्ती निभाते नज़र आएंगे. आगे उन्होंने इस फिल्म का नाम रिवील करते हुए बताया कि इस फिल्म का नाम 'द ताशकंद फाइल्स' होगा. फिल्मकार अग्निहोत्री ने कहा, "स्वतंत्र भारत के दूसरे प्रधानमंत्री के सबसे बड़े रहस्य पर बनने वाली फिल्म के लिए जरूरी है कि हम महान कलाकारों के साथ विश्वसनीयता से काम करें."

इसी के बारे में आगे जानकारी देते हुए उन्होंने गुरूवार अपने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल से कहा कि, "इस दिन हमारे दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की ताशकंद में रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी. यह हृदयघात था क्या उन्हें जहर दिया गया था? 52 साल बाद भी आजाद भारत में गुप्त रखी गई इस बात का खुलासा नागरिकों, उनके परिजनों व समर्थकों के समक्ष नहीं हुआ है. कई सालों के शोध के बाद मैं 'द ताशकंद फाइल्स' के साथ मौजूद हूं." फिल्म मेकर ने सीनियर एक्टर्स को अपनी फिल्म में जगह देकर वाकई एक अच्छा काम किया है, क्योंकि जिस गंभीरता से अपने तजुर्बा के आधार पर सीनियर एक्टर्स काम करेंगे, वो बात आज के एक्टर में नहीं दिख पाती.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बच्ची से रेप पर बोलीं माहिरा खान

जब परिणीति को लेकर करण जौहर को किया ट्रोल

अनुष्का के नक़्शे कदम पर चल रही हैं दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -