सांसद की बेटी ने BMW से फुटपाथ पर सोए युवक को रौंदा, गिरफ्तारी के तुरंत बाद मिली जमानत

सांसद की बेटी ने BMW से फुटपाथ पर सोए युवक को रौंदा, गिरफ्तारी के तुरंत बाद मिली जमानत
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी की पार्टी YSR कांग्रेस के सांसद की बेटी की कार से कुचलकर एक शराबी की मौत हो गई। वारदात के पश्चात् सांसद की बेटी मौके से फरार हो गई थी, जिसे बाद में ट्रेस करके पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, थोड़ी ही देर में उसे पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गई। पुलिस ने बताया, अपराधी YSR कांग्रेस से सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी है। माधुरी की कार ने बेसेंट नगर क्षेत्र में सड़क किनारे नशे की हालत में बड़े व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

दुर्घटना में जान गंवाने वाले व्यक्ति का नाम सूर्या बताया जा रहा है। सोमवार की शाम को सूर्या नशे में धुत होकर चेन्नई के बेसेंट नगर क्षेत्र में फुटपाथ के पास सड़क किनारे लेटा हुआ था। यहां अचानक एक कार आई, जिसमें माधुरी एवं उनकी दोस्त यात्रा कर रही थीं। कार ने सूर्या को कुचल दिया। अपराधियों का दावा है कि वह टाइगर वरदाचारी फर्स्ट क्रॉस स्ट्रीट की तरफ मुड़ने के पश्चात् सड़क पर पड़े सूर्या को नहीं देख पाए।

दुर्घटना के पश्चात् स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें माधुरी की दोस्त स्थानीय लोगों के साथ बहस करती दिखाई दे रही है। वीडियो में उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने सूर्या को हॉस्पिटल ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई है। अपराधियों का दावा है कि एंबुलेंस को कॉल करने के पश्चात् स्थानीय लोगों के उग्र होने की वजह से वे मौके से चले गए। चेन्नई पुलिस के अफसरों ने बताया कि उन्होंने सांसद की बेटी और उसकी सहेली को उस नंबर से ट्रैक किया, जिससे उन्होंने एम्बुलेंस के लिए कॉल किया था। यह भी पता चला कि कार पुडुचेरी में रजिस्टर्ड थी। मृतक सूर्या की पत्नी विनीता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

बख्तियार खिलजी द्वारा जलाए गए शिक्षा के मंदिर को पुनर्जीवित करेंगे पीएम मोदी, कल होगा नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का उद्घाटन

भ्रष्टाचार के आरोपों में केरल सीएम विजयन की मुश्किलें बढ़ीं, हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

पीएम मोदी ने किसानों के खाते में डाले 20 हज़ार करोड़, बोले- 3 करोड़ लखपति दीदी बनाना हमारा लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -