जबरदस्त हुई 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शुरुआत, पहले दिन की इतनी कमाई

जबरदस्त हुई 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शुरुआत, पहले दिन की इतनी कमाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बीते बहुत वक़्त से क्रिकेट के मैदान पर दिखाई दे रही थीं। कभी वे शॉट मारते हुए दिखाई देती तो कभी वे प्रेक्टिस सेशन में नजर आतीं। ये फोटोज तब आई थीं जब उनकी बवाल, मिली और गुड लक जैरी जैसी फिल्में नहीं आई थीं। मतलब मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए जान्हवी कपूर बहुत वक़्त से तैयारी कर रही थीं। फिल्म अब आ गई है। इसमें उनके अपोजिट राजकुमार राव दिखाई दिए हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के पहले दिन के आंकड़े आ गए हैं।

मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म क्रिकेट के माहौल के बीच आई है। अभी IPL गया है और जल्द ही टी-20 वर्ल्डकप आरम्भ हो रहा है। ऐसे में इस फिल्म को रिलीज किया गया है। टाइमिंग तो सही है साथ ही इसे प्रतिक्रिया भी जबरदस्त मिल रही है। फिल्म को पहले दिन अच्छी स्टार्ट मिली है। ओपनिंग डे पर राजकुमार राव एवं जान्हवी कपूर की फिल्म ने 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अभी चुनाव खत्म नहीं हुए हैं। और देशभर में गर्मी के कारण लोगों की प्राथमिकताएं भी बदली हैं। ऐसे में इस फिल्म का शुक्रवार को 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन बताता है कि फिल्म सुपरहिट होने का दम रखती है। बस शनिवार एवं रविवार के दिन फिल्म को अपनी यही गति बरकरार रखनी होगी। इसका बजट 40 करोड़ का है तथा फिल्म पहले सप्ताह ही अपनी लागत के आस-पास मंडराती दिखाई दे सकती है।

क्रिकेट पर बनी इस फिल्म में नएपन की कमी है। ऐसा लोगों का कहना है। किन्तु जान्हवी कपूर के अभिनय को पसंद किया जा रहा है। फिल्म को मिक्स्ड व्यूज प्राप्त हो रहे हैं मगर इसके बाद भी इसका कलेक्शन सही जा रहा है। राजकुमार राव के लिए 2024 बढ़िया जा रहा है। अभिनेता की पहली फिल्म श्रीकांत ने बढ़िया किया तथा उनके अभिनय की भी प्रशंसा हुई। फिर उनकी दूसरी फिल्म ने भी अच्छी शुरुआत कर दी है। 

रणवीर सिंह ने कर दी ऐसी हरकत, लोग कर रहे ट्रोल

सलमान खान के घर हुई फायरिंग केस में पुलिस का बड़ा कनेक्शन, गिरफ्तार हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 4 शूटर

बॉलीवुड डेब्यू करेंगी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या! मां श्वेता ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -