मिस्टर इंडिया 2 में मोगैंबो बनेंगे शाहरुख खान, मूवी में रणवीर सिंह भी आ सकते हैं नजर

मिस्टर इंडिया 2 में मोगैंबो बनेंगे शाहरुख खान, मूवी में रणवीर सिंह भी आ सकते हैं नजर
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान को लेकर काफी समय से खबरे आ रही हैं कि वो जल्द ही वापसी करने वाले हैं परन्तु अभी तक इस पर कुछ स्पष्टता दिखाई नहीं दे रही है. हाल में यह खबर सामने आ रही है कि शाहरुख खान जल्द ही 1987 की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया के रीमेक में दिखाई दे सकते है. जी हां सही सुना अपने खबरों के अनुसार, शाहरुख फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी लाने वाले हैं. वही रणवीर सिंह के साथ मिस्टर इंडिया 2 में दिखाई दे सकते है.

सुत्रों के अनुसार, डायरेक्टर अली अब्बास जफर एक नए प्रोजेक्ट पर काम करे हैं जो अनिल कपूर और श्रीदेवी की मिस्टर इंडिया का रीमेक होगी. वहीं अली अब्बास मिस्टर इंडिया को एक नया स्पिन ऑफ और कॉन्टेंपररी सेटअप देंगे. यह भी कयास लगाए जा रहे है कि इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है. खबर के मुताबिक, फिल्म के निर्माता रणवीर सिंह को अनिल कपूर के रोल के लिए संपर्क बना रहे हैं. इसी के साथ रणवीर सिंह को ये रोल काफी पसंद आया है. वहीं किंग खान को मोगैंबो के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है. 

दरअसल अभी तक किसी भी तरह से इस खबर पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है. लेकिन जिसके लिए अभी पक्के तौर पर कुछ कहना गलत होगा, परन्तु यदि सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही शाहरुख खान और रणवीर सिंह को एक साथ पर्दे पर देखा जा सकेंगे. मोगैंबो के रोल में लंबे समय पश्चात् शाहरुख को किसी निगेटिव रोल में देखना काफी चर्चा का विषय बन सकता है आपको बता दें 
 कि यह फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती हैं.

Guilty Trailer Release: कियारा आडवाणी का दिखेगा अलग अंदाज, सस्पेंस से भरपूर है फिल्म

विराट से दूर होने पर अनुष्का को आएगी पति की याद, बताया-गुडबाय कहना आसान नहीं

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने कंधे पर 40 किलो वजन उठाकर किए स्क्वॉट्स, दिए फिटनेस गोल्स

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -